दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 11, 2024, 2:14 PM IST

ETV Bharat / state

हैदरपुर में घरेलू सिलेंडर में लगी आग, एक महिला व दो बच्चे झुलसे

Fire broke out in Haiderpur: दिल्ली के हैदरपुर इलाके में घरेलू सिलेंडर में आग लगने से एक महिला व उसके दो बच्चे झुलस गए. सफदरजंग अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हैदरपुर में आग से एक महिला व दो बच्चे झुलसे

नई दिल्ली: नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के हैदरपुर में गुरुवार को घरेलू गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से एक महिला व दो बच्चे आग में झुलस गए. हादसे में घायल तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया. 50% से ज्यादा झुलसने के चलते घायलों को सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया. आग लगने से घर के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. लोगों ने घरेलू सिलेंडर में लीकेज और ब्लास्ट के बाद आग लगने की जानकारी दमकल विभाग को दी.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के हैदरपुर में एक महिला ने खाना बनाने के लिए गैस चूल्हे को जलाया, तभी सिलेंडर लीक होने की वजह से अचानक घर में आग लग गई. महिला कुछ समझ पाती तब तक आग तेजी से फैल गई और एक धमाका हुआ. जिसमें महिला और उसके दो बच्चे झुलस गए.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

यह परिवार हैदरपुर इलाके में किराए पर रहता है. मकान के मालिक और आसपास के लोगों ने तुरंत इन्हें आग से बाहर निकाला और जगजीवन राम अस्पताल में पहुंचाया. इसके साथ ही साथ दमकल विभाग को आग लगने की जानकारी दी गई. दमकल की गाड़ियां जब मौके पर पहुंची तब तक आग पर काबू पाया जा चुका था. बाबू जगजीवन राम अस्पताल में बर्न वार्ड नहीं होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया दिया. जहां तीनों का इलाज जारी है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. गैस सिलेंडर लीक किस वजह हुआ दिल्ली पुलिस इसकी जांच-पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के कमला नगर मार्केट में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details