दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नरेला में निजी बस में लगी आग, ड्राईवर ट्रेनिंग के दौरान हुआ हादसा, बाल बाल बची दस लोगों की जान

नरेला इलाके के रामलीला ग्राउंड में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अचानक एक बस में आग लग गई. बस में कुल 10 लोग सवार थे और लोगों के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. हालांकि हादसे में बस पूरी तरह जलकर राख हो गई.

By

Published : Aug 12, 2023, 9:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नरेला में निजी बस में लगी आग

नई दिल्ली:दिल्ली के नरेला में निजी बस में आग लगने से अफरा तफरी मच गई. बस में सवार 10 से ज्यादा युवक बाल-बाल बचे. नरेला के रामलीला ग्राउंड में एक निजी बस से बस चलाना सिखाया जा रहा था. हादसे में पूरी बस जलकर राख हो गई. पुलिस पूरे मामले का पता लगाने की कोशिश कर रही है.

खाली ग्राउंड में दी जा रही थी ट्रेनिंग: राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में खाली ग्राउंड में एक बस में अचानक आग लगी और देखते ही देखते पूरी बस जलने लगी. बस के अंदर सवार 10 लोग समय रहते बाहर निकले जिससे उनकी जान बच गई. जानकारी के अनुसार निजी बस कंपनी द्वारा कुछ लोगों को गैर कानूनी तरीके से बिना सुरक्षा व्यवस्थाओं के बस चलना सिखाया जा रहा था. इस दौरान अचानक बस में आग लग गई. लोगों को इतना भी समय नहीं मिला कि वह आग बुझाने का प्रयास कर सके. किसी तरीके से बस के अंदर बैठे हुए लोग अपनी जान बचाकर बस से बाहर निकल आए और उतनी ही देर में आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया.

ये भी पढ़ें:दिल्ली के सदर बाजार में जाम से व्यापारी और ग्राहक परेशान, एसोसिएशन ने ट्रैफिक पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

मामले की जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने कहा कि निजी कंपनी द्वारा बिना किसी ट्रेनिंग स्कूल और ट्रेनर के लोगों को बस दिखाने का काम कैसे किया जा रहा था यह जांच का विषय है. दमकल कर्मियों को जानकारी मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया. तब तक पूरी बस जलकर राख हो चुकी थी. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जो व्यक्ति इतने लोगों की जान को जोखिम में डालकर उन्हें गैरकानूनी तरीके से बस चलाना सिखा रहा था. इतने बड़े हादसे में लोगों की जिंदगी बाल-बाल बच गई.

ये भी पढ़ें:सब इंस्पेक्टर को कार का किराया न देना पड़ा भारी, कमिश्नर ने किया निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details