दिल्ली

delhi

बुद्ध विहारः दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने एक शख्स को मारी गोली, मौत

By

Published : Aug 20, 2020, 3:42 PM IST

आपसी कहासुनी के बाद दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्सटेबल ने दीपक नाम के जिम संचालक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कॉन्सटेबल सुरेंद्र को हिरासत में ले लिया है.

Delhi Police Head constable shot dead a man in budh vihar
कॉन्स्टेबल ने मारी गोली

नई दिल्लीः आपसी कहासुनी के चलते सुरेंद्र नाम के पुलिसकर्मी ने दीपक गहलावत नाम के एक व्यक्ति को गोली मार दी. घटना दिल्ली के बुद्ध विहार इलाके की है. गोली लगने से दीपक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे. दीपक द्वारका इलाके में जिम चलाता था और सुरेंद्र शाहबाद डेयरी थाना इलाके में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है.

कॉन्स्टेबल ने एक शख्स को मारी गोली, मौत

सुरेंद्र ने जब वारदात को अंजाम दिया तब दोनों दीपक की ब्रेजा गाड़ी में ही थे. उसी दौरान दोनों के बीच कहासुनी हुई और कॉन्स्टेबल सुरेंद्र ने रिवाल्वर से दीपक को गोली मार दी. सुरेंद्र उस वक्त वर्दी में नहीं था. उसने गोली सर्विस रिवाल्वर से मारी है या दूसरी किसी रिवाल्वर से इसकी जांच की जा रही है.

अस्पताल में डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित किया

दीपक को आनन-फानन में नजदीक के अंबेडकर अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया. आशंका है कि सुरेंद्र नशे में था और दीपक साथ शराब पीने के दौरान ही दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद सुरेंद्र ने दीपक को गोली मार दी.

फिलहाल पुलिस ने कॉन्सटेबल सुरेंद्र को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जारी है. जिससे यह साफ हो सके कि दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था. दीपक का अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details