दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में ऑटो वाले को लूटकर भाग रहे लुटेरे गिरफ्तार

दिल्ली के मॉडल टाउन में दो कुख्यात लुटेरों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वे एक ऑटो वाले को लूटकर भाग रहे थे. ये दोनों इससे पहले भी लूट और छिनैती की वारदातों में शामिल रहे हैं.

By

Published : Jan 9, 2022, 9:16 PM IST

delhi police arrested looters in model town

नई दिल्ली : मॉडल टाउन थाना पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लूट के एक मामले में मोबाइल फोन और पीड़ित के दस्तावेज भी पुलिस ने बरामद किए हैं. आरोपियों में से एक पहले भी डकैती चोरी-स्नैचिंग जैसी कई वारदातों में शामिल रह चुका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

आठ जनवरी को पुलिस को जानकारी मिली कि मॉडल टाउन इलाके में उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. उसका मोबाइल और कुछ दस्तावेज लूट कर कोई बदमाश फरार हो गया है. पीड़ित पेशे से ऑटो चालक है और आनंद विहार बस टर्मिनल पर जब सवारियों का इंतजार कर रहा था तभी दो लोग आए और उसकी ऑटो बुक की. जैसे ही ऑटो राजपुरा गुरमंडी के पास पहुंची तो एक व्यक्ति ने पीछे से उसका गला दबा दिया, जबकि दूसरा मोबाइल और उसके दस्तावेज लूटने लगा. इसी बीच मॉडल टाउन थाना इलाके में कॉन्स्टेबल सुखलाल पेट्रोलिंग कर रहे थे. उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति चिल्लाता हुआ आरोपियों का पीछा कर रहा है. तभी उन्होंने भागते हुए आरोपियों का पीछा करना शुरू किया और कुछ दूरी जाने के बाद ही आरोपियों को धर दबोचा. आरोपियों की पहचान पिंकू और सुनील के रूप में हुई है.



आरोपी पहले भी लूट-डकैती-चोरी (criminals arrested in delhi) जैसी कई वारदातों में शामिल रह चुके हैं. फिलहाल पुलिस लगातार दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है, जिससे इनके द्वारा अंजाम दी गई और भी वारदातों और खुलासा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details