दिल्ली

delhi

नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, दो मामलों का हुआ खुलासा

By

Published : Jan 28, 2022, 12:00 PM IST

दिल्ली महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिससे लूट और स्नेचिंग के दो मामलों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इनके पास से लूट का सामान बरामद किया है. पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है.

Delhi Crime News
नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पकड़ा है, जिनमें गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की पहचान नितिन और मोनू के रूप में हुई है जो कि जहांगीरपुरी इलाके के रहने वाले हैं, जबकि एक आरोपी नाबालिग है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने दो मामलों का खुलासा किया है.

नाबालिग सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

21 तारीख की रात पुलिस को जानकारी मिली कि संजय नगर इलाके में एक व्यक्ति से उस वक्त लूट की वारदात को अंजाम दिया गया जब वह काम से अपने घर वापस जा रहा था. पीड़ित ने बताया कि वह रास्ते में था तभी तो लड़के अचानक आए और पीछे से उसका गला दबाया, तीसरे व्यक्ति ने उनका मोबाइल फोन और पैसे छीन लिए. पुलिस ने इस बाबत मुकदमा दर्ज किया और मामले की पूछताछ शुरू की गई. साथ ही इलाके के कई सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया.

पकड़े गए आरोपियों में से एक की पहचान नितिन के रूप में हुई. पुलिस उसमें नितिन ने जानकारी दी कि वह 21 तारीख को ही लूटपाट की वारदात में शामिल था और पहले भी कई वारदातों में संलिप्त रह चुका है. 22 तारीख को हुए एक और मामले में भी पुलिस छानबीन की और कई इलाके के सीसीटीवी कैमरा को खंगालने के बाद मोनू नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इन दोनों का एक नाबालिग साथी भी है जिसे पुलिस ने पकड़ लिया है. इनके पास से पुलिस ने लूटे हुए पैसे भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की पूछताछ लगातार जारी है जिससे इनके द्वारा दी गई और भी वारदातों का खुलासा किया जा सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details