दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली इलेक्शन 2020: दिल्ली में BJP को मिलेगा प्रचंड बहुमत- राजकुमार भाटिया

आदर्श नगर विधानसभा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है. लेकिन राजकुमार भाटिया भी खुद को कम नहीं आंक रहे हैं. इनका दावा है कि आदर्श नगर विधानसभा से भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगी और दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी.

By

Published : Feb 5, 2020, 10:08 PM IST

BJP candidate Rajkumar Bhatia did road show
भाजपा प्रत्याशी राजकुमार भाटिया ने किया रोड शो

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां और उनके प्रत्याशी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में भारी जनसमर्थन जुटाने में लगे हुए हैं. रोड शो, जनसभाएं और रैलियां निकालकर लोगों से वोट मांगने की अपील की जा रही है.

भाजपा प्रत्याशी राजकुमार भाटिया ने किया रोड शो

'भाजपा समर्थित है वोट बैंक'
आदर्श नगर विधानसभा से राजकुमार भाटिया भाजपा के प्रत्याशी के तौर पर मैदान में हैं. आज राजकुमार भाटिया ने चुनाव प्रचार पर बैन लगने से पहले भारी समर्थन जुटाने के लिए रोड शो निकाला. जिसमें उनके साथ करीब 2000 समर्थक मौजूद रहे. भाजपा प्रत्याशी का कहना है कि यहा भाजपा का समर्थित वोट बैंक है जो विधानसभा चुनाव में आदर्श नगर विधानसभा से भाजपा को वोट देगा. लेकिन दूसरी विधानसभाओं में या दूसरे लोग तो बाहर से जन समर्थन के लिए भीड़ बुलाते हैं.

'दिल्ली में बनेगी भाजपा की सरकार'
हालांकि आदर्श नगर विधानसभा में कांग्रेस और आम आदमी के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है. लेकिन राजकुमार भाटिया भी खुद को कम नहीं आंक रहे हैं. इनका दावा है कि आदर्श नगर विधानसभा से भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगी और दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी. अब देखने वाली बात यह होगी कि राजकुमार भाटिया का दावा कितना सच साबित होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details