दिल्ली

delhi

दिल्ली इलेक्शन 2020: बुराड़ी से AAP प्रत्याशी संजीव झा ने तीसरी बार किया नामांकन

By

Published : Jan 18, 2020, 1:33 PM IST

संजीव झा का कहना है कि यह उनकी परीक्षा है. उन्होंने इलाके में काफी काम किए हैं, अब कितने लोग उन्हें चाहते हैं इस चुनाव में उन्हें मालूम हो जाएगा. साथ ही पिछले दिनों बुराड़ी में कई जगह खुदाई की गई है. गलियों में काम चल रहा है जिससे लोग परेशान हैं.

Sanjeev Jha nomination from Burari
संजीव झा ने किया नामांकन

नई दिल्ली: बुराड़ी विधानसभा से आप विधायक संजीव झा अपने कार्यालय से पूजा पाठ और हवन करने के बाद तीसरी बार नामांकन के लिए निकले. इस दौरान संजीव झा के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. ईटीवी भारत से बात करते हुए संजीव झा ने कहा कि बुराड़ी विधानसभा से तीसरी बार चुनाव लड़ने जा रहे हूं दो बार जनता का प्यार मिला है जिसकी वजह से पार्टी ने एक बार फिर उन्हें बुराड़ी से चुनाव लड़ने का मौका दिया है.

संजीव झा ने किया नामांकन

पहली बार साल 2013 में उन्होंने 49 दिन की सरकार में चुनाव जीता था और विधायक बने. उसके बाद साल 2015 में दोबारा जीत कर आए और अभी निवर्तमान विधायक हैं. पार्टी ने तीसरी बार फिर से मौका दिया है.

'काम के आधार पर है परीक्षा'
संजीव झा का कहना है कि यह उनकी परीक्षा है. उन्होंने इलाके में काफी काम किए हैं, अब कितने लोग उन्हें चाहते हैं इस चुनाव में उन्हें मालूम हो जाएगा. साथ ही पिछले दिनों बुराड़ी में कई जगह खुदाई की गई है. गलियों में काम चल रहा है और इसी के साथ ही बारिश हो गई जिससे लोग परेशान हैं.

साथ ही संजीव झा ने कहा कि पहले तो कोर्ट की कंस्ट्रक्शन पर पोलूशन की वजह से पाबंदी थी. करीब 3 महीने तक पाबंदी रही और उसके बाद यह काम शुरू हुए हैं अब काम चल रहे हैं. इसलिए थोड़ी परेशानी जरूर है लेकिन 3 महीने में यह सब काम पूरे कर लिए जाएंगे. लोगों को नई सड़कें, नई पाइपलाइन, नई सुविधाएं मिलेगी.


बुराड़ी सीट से आम आदमी पार्टी के अलावा बीजेपी और कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं. इसलिए संजीव झा अपनी जीत का दावा जरूर कर रहे हैं. लेकिन जीत किसकी होती है और कौन कौन प्रत्याशी आते हैं जल्द पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details