दिल्ली

delhi

नरेला: झाड़ियों में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, 1 हफ्ते से था लापता

By

Published : Jan 20, 2021, 10:25 PM IST

दिल्ली के नरेला इलाके में आज झाड़ियों में शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान 32 वर्षीय कृशन के रुप में हुई है, जोकि सोनीपत का रहने वाला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

dead body of 32 year old youth found in bushes at narela
झाड़ियों में 32 वर्षीय युवक के शव मिलने से हड़कंप

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके में झाड़ियों में एक शख्स का शव मिलने से हड़कंप मच गया. झाड़ियों में करीब 32 साल के व्यक्ति का शव मिला. शख्स पिछले एक हफ्ते से अपने घर से लापता था. वे सोनीपत का रहने वाला था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

झाड़ियों में 32 वर्षीय युवक के शव मिलने से हड़कंप

मृतक युवक की हुई पहचान

दिल्ली के नरेला में एक युवक का शव मिलने की सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव की शिनाख्त शुरू कर दी. शव के पास से मिले कुछ कागजों से युवक की पहचान हो पाई. मृतक युवक कृशन 32 साल का है और वे सोनीपत के खटकड़ गांव का रहने वाला है. पिछले कई दिनों से वे लापता था.

ये भी पढ़ें:-खान मार्केटः हवाला कारोबारी के पोते ने की आत्मदाह की कोशिश

पुलिस ने शुरू की जांच

मृतक के परिजनों की मानें तो पिछले कई दिनों से किशन की तलाश की जा रही थी, लेकिन इसकी कोई भी जानकारी नहीं मिली. आज सुबह पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. फिलहाल शव पर किसी प्रकार के कोई चोट के निशान नहीं है, लेकिन शव को देखने से पता चलता है कि शायद तेज रफ्तार की वजह से हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details