दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ हत्या का वांछित अजय उर्फ बॉबी, पैर में लगी गोली

पुलिस को सूचना मिली कि दर्जनभर वारदातों में शामिल अजय उर्फ बॉबी रोहिणी सेक्टर-32 के पास किसी से मिलने आएगा. अमन विहार में हुई हत्या के मामले में वो वांछित चल रहा है. पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Aug 13, 2020, 1:46 PM IST

Rohini sector 32 in police encounter
मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली:हत्या, हत्या प्रयास, लूट की दर्जन भर वारदातों में शामिल रहे कुख्यात बदमाश के साथ स्पेशल सेल की मुठभेड़ हुई है. रोहिणी सेक्टर-32 में हुई इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने अजय उर्फ बॉबी नामक इस बदमाश को पकड़ लिया है.

मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुआ हत्या का वांछित

इस मुठभेड़ के दौरान अजय के पैर में गोली लगी है और उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस को कई आपराधिक मामलों में उसकी तलाश थी. उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का ईनाम भी घोषित था.



हत्या के मामले में वांछित अपराधी


डीसीपी संजीव यादव के मुताबिक अपराधिक वारदातों में लिप्त एवं वांछित चल रहे बदमाशों की तलाश में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगातार काम कर रही थी. इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि दर्जनभर वारदातों में शामिल अजय उर्फ बॉबी रोहिणी सेक्टर-32 के पास किसी से मिलने आएगा. अमन विहार में हुई हत्या के मामले में वो वांछित चल रहा है.

पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया. कुछ देर बाद वो इस जगह पहुंचा, तो पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा. लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई. जिसमें बॉबी घायल हो गया. उसे तुरंत उपचार के लिए अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


एक दर्जन से ज्यादा वारदात में रहा है शामिल


पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया अजय उर्फ बॉबी बाहरी दिल्ली का कुख्यात बदमाश है. उसके खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, अपहरण, लूट के दर्जन भर से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस को प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वो अपने विरोधी संदीप की हत्या के लिए साजिश रच रहा था. उसके बाकी साथियों को लेकर पुलिस टीम पूछताछ कर रही है. उसके पास से बरामद हथियार को लेकर स्पेशल सेल ने आर्म्स एक्ट के मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details