दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 30, 2021, 10:42 PM IST

ETV Bharat / state

अब और कौन आकर आपको बताएगा, दिल्ली की गंभीर स्थिति केजरीवाल जी- देवेन्द्र यादव

कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. एक वीडियो जारी करते हुए शोएब इकबाल ने बताया कि विधायक होते हुए भी दोस्त की मदद नहीं कर पा रहे हैं. इससे समझ में आता है कि दिल्ली में हालात कैसे हैं.

congress leader devendra yadav attack on kejriwal govt over aap mla president rule demand
देवेन्द्र यादव

नई दिल्ली:दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कांग्रेस उत्तराखंड प्रभारी देवेन्द्र यादव ने कोरोना के बढते मामलों पर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है. देवेन्द्र यादव AAP विधायक शोएब इकबाल की राष्ट्रपति शासन वाली मांग पर मुख्यमंत्री केजरीवाल को आइना दिखाते नजर आए.

देवेन्द्र यादव का ट्वीट

बादली के पूर्व विधायक देवेन्द्र यादव ने आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'अब और कौन-कौन आकर आपको बताएगा दिल्ली की गंभीर स्थिति केजरीवाल जी, जिसकी सुनने पर आप हरकत में आएंगे!'

पढ़ें: -AAP विधायक शोएब इकबाल की मांग, दिल्ली में लगे राष्ट्रपति शासन

बता दें कि कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. एक वीडियो जारी करते हुए शोएब इकबाल ने बताया कि विधायक होते हुए भी दोस्त की मदद नहीं कर पा रहे हैं, जिससे समझ में आता है कि दिल्ली में हालात कैसे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details