दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी का BJP पर वार, कहा- बीजेपी सिर्फ बयानों की पार्टी है

वजीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिकिशन जिंदल ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि 5 सालों में यहां के विधायक राजेश गुप्ता ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया है. इसके बाद जनता अब कांग्रेस पर भरोसा जता रही हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि भारी बहुमत से वजीरपुर विधानसभा से उनकी जीत होगी.

By

Published : Feb 4, 2020, 2:00 PM IST

Congress candidate harikishan jindal targeted bjp in wazirpur
कांग्रेस प्रत्याशी हरिकिशन जिंदल ने साधा बीजेपी पर निशाना

नई दिल्ली:15 साल दिल्ली की सत्ता पर काबिज रही कांग्रेस एक बार फिर सत्ता की वापसी की जद्दोजहद में लगी हुई है. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 66 उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा है. जिसमें से कुछ उम्मीदवार उस विधानसभा सीट पर पहले भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं, तो कुछ नए हैं जो पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. इसी सूची में दिल्ली की वजीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिकिशन जिंदल हैं. जो पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी हरिकिशन जिंदल ने साधा बीजेपी पर निशाना

'मौजूदा विधायक ने नहीं किया जनता के लिए कोई काम'
इसी कड़ी में हरिकिशन जिंदल ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की और बताया कि वजीरपुर विधानसभा में कांग्रेस जीत रही है. क्योंकि पिछले 5 सालों में यहां के विधायक राजेश गुप्ता ने जनता के लिए कोई काम नहीं किया.

लोगों के घरों में गंदा पानी आता है, जिससे लोग बीमार पड़ रहे हैं. इससे पहले बीजेपी के विधायक यहां पर रहे, जिन्होंने भी कोई काम नहीं किया है. इसके बाद जनता अब कांग्रेस पर भरोसा जता रही हैं और उन्हें पूरा विश्वास है कि भारी बहुमत से वजीरपुर विधानसभा से उनकी जीत होगी.

'कांग्रेस ने दिल्ली में विकास किया'
हरिकिशन जिंदल ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता अब कांग्रेस के शासन को याद कर रही है. क्योंकि कांग्रेस ने दिल्ली में विकास किया था हमारे सभी विधायकों ने दिल्ली में तमाम काम किए थे, शीला दीक्षित वाली दिल्ली दोबारा से हम लाने की बात कर रहे हैं. क्योंकि शीला दीक्षित ने दिल्ली में कई बड़े-बड़े विकास के काम किए जिन्हें अब आगे बढ़ाने के लिए दोबारा से कांग्रेस को दिल्ली में लाने की आवश्यकता है.

'बीजेपी सिर्फ बयानों की पार्टी'
वहीं हरिकिशन जिंदल से जब हमने बीजेपी नेताओं की तरफ से लगातार हो रही बयानबाजी को लेकर सवाल किया तो, उनका कहना था कि बीजेपी बयानों की पार्टी है और वे सिर्फ बयानबाजी करते हैं लेकिन कांग्रेस ने कभी बयानबाजी नहीं की है. कांग्रेस ने हमेशा विकास की बात कही है और इसी विकास के वादे को लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं, और हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details