दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रोहिणी: फुटपाथ पर बैठे गरीबों को कार ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 2 बच्चे घायल

दिल्ली के रोहिणी इलाके में बेकाबू कार ने बच्चे समेत चार लोगों को कुचल दिया. सभी घायलों को इलाज के लिए बाबा साहेब अंबेडकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया और दोनों बच्चों का इलाज अभी भी जारी है.

By

Published : Jun 30, 2020, 11:00 PM IST

Rohini accident
रोहिणी हादसा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-16 इलाके में बेकाबू कार ने फुटपाथ पर बैठे चार लोगों को बुरी तरीके से रौंद दिया. हादसा रोहिणी सेक्टर 16 से जी-ब्लॉक मेन रोड की तरफ जाने वाली सड़क पर शाम करीब सात बजे हुआ. मंदिर के बाहर कुछ लोग बैठकर आने-जाने वालों से भीख मांग रहे थे. तभी सामने से आई तेज रफ्तार कार ने पहले फुटपाथ पर बैठे चारों लोगों को कुचला. उसके बाद दूसरी तरफ डिवाइडर से जा टकराई.

बेकाबू कार ने फुटपाथ पर बैठे चार लोगों को बुरी तरीके से रौंदा

बताया जा रहा है कि जब तक लोग उन्हें पकड़ते तब तक कार में बैठे पांच से छह की संख्या में युवक घटनास्थल से फरार हो गए. मौके पर खून से लथपथ चार घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां 40 साल के हरीश और 35 साल की विमला की दर्दनाक मौत हो गई और दो बच्चों का इलाज जारी है.

नशे और रफ्तार का कहर

एक तरफ तो सरकार लोगों को कम से कम घरों से निकलने की हिदायत दे रही है. साथ ही गाड़ियों में 3 से ज्यादा व्यक्तियों के बैठने की अनुमति नहीं है. वहीं दूसरी तरफ रोहिणी इलाके में एक गाड़ी में 5 से 6 लड़के सवार होकर सड़कों पर निकले, जिन्होंने गरीबों पर कहर ढा दिया. रोहिणी सेक्टर-16 में एक मंदिर के बाहर भीख मांग रहे लोगों को अंदाजा भी नहीं था कि फुटपाथ पर बैठकर भीख मांगना भी उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. फिलहाल दो लोग जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं.


पुलिस कर रही है जांच

फिलहाल पुलिस लगातार आसपास में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को चेक कर रही है और गाड़ी की डिटेल के आधार पर जल्द से जल्द आरोपी युवकों तक पहुंचने का दावा भी कर रही है. इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई और अस्पताल में भर्ती घायलों का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details