दिल्ली

delhi

CAIT ने लिखा वित्तमंत्री को पत्र, व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की मांग

By

Published : Apr 3, 2020, 2:11 PM IST

कोरोना वायरस के कारण व्यापार में होने वाले नुकसान को देखते हुए कैट ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को पत्र लिखा है. पत्र में देश के सात करोड़ व्यापारियों को एक आर्थिक पैकेज देने की अपील की गई है.

CAIT wrote letter to financial minister nirmala sitharaman
CAIT व्यापारी संगठन ने लिखा वित्तमंत्री को पत्र

नई दिल्ली: पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. इसी बीच कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (CAIT) ने देश में कोरोना के प्रकोप के चलते बाजार के अंदर उत्पन्न विनाशकारी स्थिति पर काबू पाने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से देश के सात करोड़ व्यापारियों को एक आर्थिक पैकेज देने की अपील की है.

CAIT व्यापारी संगठन ने लिखा वित्तमंत्री को पत्र

कैट के व्यापारियों ने लिखा पत्र

कैट ने पत्र में लिखा है कि वर्तमान स्थिति में कोरोना से जंग लड़ते हुए एक रणनीति बनाने की जरुरत है. पत्र में साफ तौर पर कोविड-19 के बाद देश में व्यापार और वाणिज्य को किस तरह से नए तरीके से शुरू किये जाने पर बात की गई है.

CAIT ने लिखा वित्तमंत्री को पत्र

इन मांगों को पूरा करने की अपील

पत्र में साफ तौर पर कैट ने व्यापारियों की सभी मांगों को प्रमुखता से रखते हुए केंद्र सरकार से सरल शर्तों पर लोन, फर्म के कर की दर में गिरावट, सभी प्रकार के ऋणों पर लॉकडाउन के दौरान बैंक ब्याज शुल्क की माफी, कार्यशील पूंजी को कम से कम 3 महीने के लिए सभी भुगतान करो से राहत और बिजली बिलों में सिर्फ वास्तविक खपत का शुल्क लेने जैसी मांगों को पूरा करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details