दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 2, 2020, 8:48 AM IST

ETV Bharat / state

अलीपुर: प्रॉपर्टी विवाद में चचेरे भाई ने ही दाग दी दनादन 3 गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में जमीन विवाद के चलते चचेरे भाई ने अपने ही भाई पर गोलियां चला दी. गनीमत ये है कि राजेश की जान बाल-बाल बच गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

brother fired on his cousin brother for property dispute at alipur in delhi
प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने चलाई भाई पर गोली

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने राजेश नामक शख्स पर तीन राउंड गोलियां चलाई. गनीमत रही कि राजेश इस हमले में बाल-बाल बच गया. वारदात के बाद आरोपी अशोक मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

प्रॉपर्टी विवाद को लेकर चचेरे भाई ने चलाई भाई पर गोली

राजेश कुमार पेशे से है टीचर

राजेश कुमार पेशे से टीचर है और स्कूल में बच्चों को पढ़ाते हैं. मंगलवार शाम को राजेश अपने घर के पास खेतों में घूमने के लिए गए थे. वहीं खेत के पास अशोक का घर भी था. अशोक ने उन्हें खेत के पास एक ट्यूबवेल पर बैठे देखा तो वो पिस्टल ले कर आया और राकेश कुमार के ऊपर अंधाधुंध तीन राउंड फायरिंग कर दी. गनीमत ये रही कि इस फायरिंग में राकेश कुमार बच गए. सूत्रों की माने तो राकेश कुमार और उनके चचेरे भाई अशोक का किसी प्लॉट की बाउंड्री को लेकर विवाद चल रहा था.

फिलहाल पुलिस ने मौके पर जाकर तफ्तीश की और पिस्टल से चलाई गई गोलियों के 1 छर्रे को बरामद किए. पुलिस पीड़ित राकेश कुमार को अपने साथ थाना अलीपुर पूछताछ के लिए लेकर गई. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details