दिल्ली

delhi

विजय गोयल ने साधा AAP पर निशाना, कहा- उनके 15 उम्मीदवार दागी

By

Published : Jan 21, 2020, 8:07 PM IST

बीजेपी नेता विजय गोयल का कहना है कि कपिल मिश्रा मॉडल टाउन विधानसभा सीट जीतेंगे. वो आम आदमी पार्टी में फैले भ्रष्टाचार की वजह से आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आए है. अरविंद केजरीवाल की सच्चाई सबके सामने लाएंगे.

BJP leader Vijay Goel target aap
विजय गोयल ने साधा AAP पर निशाना

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद विजय गोयल आज कपिल मिश्रा के नामांकन की रैली में समर्थन करने आए थे. जहां उन्होंने ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान कहा कपिल मिश्रा मॉडल टाउन की सीट जीत रहे है. साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि AAP के 15 उम्मीदवारों के पर भ्रष्टाचार और अपराधिक मामले चल रहे हैं. इन सभी उम्मीदवारों के नामांकन रद्द होंगे.

विजय गोयल ने साधा AAP पर निशाना

साधा आम आदमी पार्टी पर निशाना
राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने कहा कि मॉडल टाउन से हमारा पुराना रिश्ता रहा है. मेरे पिता चरती लाल गोयल भी मॉडल टाउन सीट से विधायक रहे और मैं खुद भी क्षेत्र से सांसद रहा हूं. ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि इस बार मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र की सीट हम लोग जीत रहे हैं. उनका कहना है कि कपिल मिश्रा ने 3 साल पहले आम आदमी पार्टी उसमें फैले भ्रष्टाचार की वजह से छोड़ी थी और वो पिछले 3 साल से लगातार अरविंद केजरीवाल के गलत निर्णयों का हर मोर्चे पर विरोध कर रहे हैं और जनता की भलाई के लिए लड़ भी रहे हैं.

'अभी AAP के और भी नामांकन रद्द होने हैं'
विजय गोयल ने आगे बातचीत के दौरान कहा कि हम लोग दिल्ली विधानसभा चुनाव में ना सिर्फ जीत रहे हैं. बल्कि बहुमत से सरकार भी बना रहे हैं. वहीं जितेंद्र तोमर के बारे में सवाल करने पर कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर अभी भी 15 से ज्यादा उम्मीदवार ऐसे हैं जिनके ऊपर अपराधिक और भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हैं. ऐसे में अभी उन लोगों के नामांकन भी रद्द होने हैं. जिनमें दिनेश मोहनिया और संदीप कुमार जैसे उम्मीदवारों का नाम शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details