दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नौकरी दिलाउंगा बोलकर दिल्ली लाया और कोठे पर दिया बेच, रोज 10-15 लोग बनाते थे संबंध!

पीड़िता के बयान पर कमला मार्केट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कोठे की नायिका माया उर्फ मॉम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद महिला परिवार को सौंप दी जाएगी.

By

Published : Aug 9, 2019, 8:13 PM IST

मार्केटिंग कंपनी की कर्मचारी को लाकर कोठे पर बेचा

नई दिल्ली:पश्चिम बंगाल की एक ग्रेजुएट महिला को अच्छी नौकरी का झांसा देकर कमला मार्केट स्थित जीबी रोड पर बेच दिया गया. यहां रोजाना 10 ग्राहक उसके साथ दुष्कर्म करते थे. बीते दो महीने से वह नारकीय जीवन जीने को मजबूर थी.

मार्केटिंग कंपनी की कर्मचारी को लाकर कोठे पर बेचा

2010 में हुई थी शादी
गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग और कमला मार्केट पुलिस ने कोठा संख्या 68 पर छापा मारकर पीड़िता को मुक्त करवा लिया. कोठे की नायिका माया उर्फ मॉम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. वह बीए पढ़ी हुई है. उसकी शादी वर्ष 2010 में हुई थी और उसकी ढाई वर्ष की एक बच्ची है. वह सियालदह में एक मार्केटिंग कंपनी में नौकरी करती थी. रेलवे स्टेशन पर उसे ज्योत्सना नामक महिला मिली, जिसने बताया कि वह दिल्ली में उसकी अच्छी नौकरी लगवा देगी. उसे वहां पर अच्छा वेतन मिलेगा जिससे उसके जीवन स्तर में सुधार आएगा. वह दिल्ली जाने को तैयार हो गई.


दिल्ली लाकर महिला को कोठे पर बेचा
दिल्ली जाने के लिए महिला जब ज्योत्सना के पास पहुंची तो उसने रमजान से उसे मिलवाया. उसने बताया कि रमजान दिल्ली में ले जाकर उसकी नौकरी लगवा देगा और कुछ दिन बाद वह भी दिल्ली आ रही है. उसके साथ वह बीते 8 जून को दिल्ली आ गई. यहां लाकर रमजान ने दो दिन तक उसे एक कमरे में रखा और फिर कोठा संख्या 68 पर एक महिला को बेचकर चला गया. उसे बाद में पता चला कि वह कोठे पर बेच दी गई है. यहां पर उसके साथ जबरन देह व्यापार कराया जाने लगा. रोजाना 8 से 10 लोग उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते थे.

आरोपी महिला


बंगाली ग्राहक ने की मदद
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पास कुछ दिन पहले एक बंगाली ग्राहक आया जिसको उसने अपनी आपबीती बताई. उसने बताया कि वह अपने परिवार के पास लौटना चाहती है. उसने उस शख्स को अपने भाई का नंबर दिया. उसने महिला के भाई को फोन कर बताया कि उसकी बहन कोठे पर फंसी हुई है. वह तुरंत दिल्ली पहुंचा और महिला आयोग से मदद मांगी. महिला आयोग के साथ एसएचओ सुनील ढाका की टीम ने छापा मारकर कोठा संख्या 68 से महिला को मुक्त करवा लिया. फिलहाल उसे नारी निकेतन भेज दिया गया है.

कोठे की नायिका माया गिरफ्तार
इस मामले में पीड़िता के बयान पर कमला मार्केट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कोठे की नायिका माया उर्फ मॉम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद महिला परिवार को सौंप दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details