दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस को जागरूक करने के लिए अवेयरनेस सेशन का आयोजन

कोरोना का संकट अब पुलिसकर्मियों के ऊपर मंडरा रहा है. ऐसे में पुलिसकर्मियों को सुरक्षित रखने के दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में बालाजी एक्शन हॉस्पिटल ने पुलिस स्टाफ को कोरोना से बचाव के कई उपायों के बारे में जागरूक करने के लिए अवेयरनेस सेशन आयोजित किया.

By

Published : May 13, 2020, 6:27 PM IST

balaji action hospital organize awareness session
अवेयरनेस सेशन से पुलिस हुई जागरूक

नई दिल्ली:कोरोना के लगातार शिकार बन रहे पुलिसकर्मियों को अब सुरक्षित रखने के लिए कई एहतियात कदम उठाए जा रहे है. इसी बीच बुधवार को दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट इलाके में बालाजी एक्शन हॉस्पिटल ने पुलिस स्टाफ को कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में जागरूक करने के लिए एक सेशन का आयोजन किया.

कोरोना के प्रति पुलिस हुई अवेयरनेस सेशन के जरिए जागरूक

डॉक्टर ने दी जरूरी सलाह

इस सेशन का आयोजन पश्चिम विहार स्थित सेंट सोफिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के ग्राउंड में किया गया. इस दौरान बालाजी एक्शन हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल ऑफिसर और सीनियर कंसलटेंट डॉ. वीरेंद्र कुमार ने सभी पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचाव के उपायों के बारे में जागरूक किया.



जॉइंट सीपी भी रही मौजूद

इस सेशन में डॉ. वीरेंद्र कुमार के साथ वेस्टर्न रेंज की ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह, आउटर डीसीपी डॉ.अ.कोन, एसीपी पश्चिम विहार विनय माथुर, एसएचओ पश्चिम विहार ईस्ट अरुण कुमार नेहरा और अन्य पुलिसकर्मी अधिकारी भी मौजूद रहे.



जॉइंट सीपी ने दिए जरूरी निर्देश

इस दौरान ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह ने सभी पुलिसकर्मियों को डॉक्टर के जरिये बताए गए उपायों को अपनाने के निर्देश दिए क्योंकि यह सभी उपाय अपनाकर ही पुलिसकर्मी खुद को ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस से सुरक्षित रख सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details