दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एटीएम उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश, पुलिस की 5 टीमें तलाश में जुटी

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा में नेशनल हाईवे-91 के पास गुरुवार देर रात बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए. एटीएम में करीब 11 लाख रुपये कैश बताया जा रहा है. हालांकि बदमाश एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल कर ले गए, लेकिन पार्किंग में लगे कैमरे में वो कैद हो गए.

By

Published : Feb 3, 2019, 1:19 PM IST

पुलिस की 5 टीमें गठित

ग्रेटर नोएडा की बादलपुर कोतवाली एरिया के जीटी रोड स्थित हीरो मोटर कंपनी के सामने बिस्नूली गांव के पास एक्सिस बैंक का एटीएम बूथ है, जहां से बदमाश एटीएम उखाड़कर ले गए. छह बदमाश टेंपो लेकर एटीएम बूथ पर पहुंच थे.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पहले उन्होंने आसपास जल रहे बल्ब फोड़ दिए और फिर बूथ में लगे कैमरे को भी तोड़ दिया. इसके बाद एल्युमीनियम के मोटे तार को एटीएम पर गोलाकार लपेट दिया और टेंपो के पीछे तार के दूसरे सिरे को मजबूती से बांध दिया. चालक ने टेंपो को आगे बढ़ाया तो एटीएम उखड़ गया. इसके बाद बदमाशों ने एटीएम को टेंपो में रख लिया और फरार हो गए.

सीसीटीवी में हुए कैद

पुलिस ने बताया कि एटीएम में करीब 11 लाख रुपये थे. इस मामले में एटीएम में पैसा डालने वाली एजेंसी के एक कर्मचारी ने बादलपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया. बूथ में लगे कैमरे को तोड़ने के कारण सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है, लेकिन पड़ोस में लगे सीसीटीवी में बदमाश कैद हुए हैं. पुलिस ने उसका डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है. एसएसपी ने इस मामले में क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमों का गठन किया है. पुलिस टीमों ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details