दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 15, 2020, 3:44 AM IST

ETV Bharat / state

अलीपुर पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल पर अवैध हथियारों के साथ घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि इनकी गिरफ्तारी से कई पुराने मामले सुलझ गए हैं.

Alipur Police
अलीपुर पुलिस

नई दिल्ली: राजधानी के अलीपुर थाना पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ लूट की मोटरसाइकिल में घूम रहे बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अलीपुर थाना पुलिस ने नसीम और आनंद नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किये हैं. पुलिस ने लूटे हुए मोबाइल और मोटरसाइकिल भी इनके पास से बरामद कर पूछताछ शुरू कर दी है.

अवैध हथियारों के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार

अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

उत्तरी बाहरी जिला पुलिस के अलीपुर थाना इलाके में इन दिनों छोटी-छोटी अपराधिक घटनाएं लगातार हो रही थी. ऐसे ही घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने पेट्रोलिंग और चेकिंग अभियान को तेज कर दिया था. इस दौरान पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली. जहां पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि नसीम और आनंद नाम के यह दोनों बदमाश कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल दो जिंदा कारतूस एक चोरी की मोटरसाइकिल और तीन झपट मारी किए हुए मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली कामयाबी

अलीपुर थाना पुलिस जीटी करनाल रोड सिंघु बॉर्डर के पास पेट्रोलिंग चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान पुलिस को मोटरसाइकिल पर दो लोग आते हुए दिखाई दिए जिन पर शक हुआ. चेकिंग कर रही पुलिस की टीम ने इन बदमाशों को रोकने का इशारा किया, लेकिन यह लोग पुलिस को देख कर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने लंबी दूरी तक पीछा कर आखिरकार दोनों को पकड़ लिया और उनके पास से काफी सामान भी बरामद किया गया है.


पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही साथ कई मामलों को सुलझाने का दावा भी किया जा रहा है. पुलिस लगातार इन दोनों बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है, जिससे इनके द्वारा की गई और भी वारदातों का खुलासा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details