दिल्ली

delhi

Acid Attack on Women: दिल्ली में दुकानदार महिला पर एसिड अटैक, बच्चा भी घायल

By

Published : Mar 24, 2023, 7:51 AM IST

Updated : Mar 24, 2023, 12:43 PM IST

दिल्ली में महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. इसमें महिला के साथ उसका बच्चा भी घायल हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Acid attack on woman in Delhi
Acid attack on woman in Delhi

महिला पर एसिड से हमला

नई दिल्ली:राजधानी के भारत नगर इलाके के वीकली मार्केट में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब वहां दुकान लगाने वाली 33 वर्षीय महिला के ऊपर एक शख्स ने एसिड फेंक दिया. घटना में महिला घायल हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि यह किस तरह का केमिकल था. घटना के वक्त महिला का छोटा बच्चा भी उसके साथ ही था और वह भी मामूली रूप से घायल हुआ है.

दरअसल, पुलिस को इस बाबत करीब 8 बजे कॉल मिली. महिला ने बताया कि वह भारत नगर इलाके के गुरु बाजार में अपनी दुकान लगाकर बैठी थी, तभी अचानक पार्क के रास्ते एक अनजान व्यक्ति उसके ऊपर एसिड फेंककर भाग निकला. आस-पास के लोग जब तक घटना के बारे में समझ पाते, तब तक एसिड फेंकने वाला शख्स काफी दूर भाग चुका था.

यह भी पढ़ें-लोक अदालत में पहली बार एसिड अटैक विक्टिम्स और यौन पीड़ितों को बनाया गया सदस्य

इसके बाद लोगों ने महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. महिला के लौटने के बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. इस पर पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए तुरंत मामला दर्ज किया. मामले में अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि किस व्यक्ति ने ऐसा किया और इसके पीछे कारण क्या था. फिलहाल महिला की निशानदेही पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है और भारत नगर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि इतनी सख्ती होने के बाद भी दिल्ली में एसिड अटैक की घटना को अंजाम दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-नोएडा: दोस्त पर आया गुस्सा तो उस पर उड़ेल दिया एसिड, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated : Mar 24, 2023, 12:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details