दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

वाह री सरकार! बिना पेड़-खंभा हटाए बना दी सड़क, रोज होता है एक्सीडेंट

बुराड़ी विधानसभा में कौशिक एन्क्लेव से बुराड़ी पंप हाउस तक दिल्ली सरकार ने करीब चार से पांच किलोमीटर लंबा रोड बनाया है. रोड के बीचों-बीच बिजली के खंभे और पेड़ खड़े हैं. ऊपर से उस पर स्ट्रीट लाइट भी नहीं है. अब रोड हादसों का अड्डा बन चुका है.

By

Published : Jul 5, 2019, 8:12 PM IST

Updated : Jul 5, 2019, 11:38 PM IST

बीच सड़क पर खड़े हैं पेड़ और बिजली के खंभे

नई दिल्ली:बुराड़ी विधानसभा के कौशिक एनक्लेव में फ्लड इरिगेशन(सिंचाई) विभाग का रोड हादसों को दावत दे रहा है. यह रोड नाले के किनारे बना हुआ है. इस सड़क पर अंधेरा होने से अक्सर हादसे होते हैं. अंधेरे में तेज स्पीड में वाहन सड़क के बीच में खड़े पेड़ और बिजली के खंभे से टकरा जाते हैं. अगर यात्री इससे बचते हैं तो नाले में गिर जाते हैं.

बीच सड़क पर खड़े हैं बिजली के खंभे

रोड के बीचों-बीच पेड़ और खंभे
बुराड़ी विधानसभा में कौशिक एन्क्लेव से बुराड़ी पंप हाउस तक दिल्ली सरकार ने करीब चार से पांच किलोमीटर लंबा रोड बनाया है. जिसपर बीच में बड़े-बड़े पेड़ और बिजली के खंभे खड़े हैं. शाम होते ही इस रोड पर स्ट्रीट लाइट न होने की वजह से अंधेरा छा जाता है. जिसकी वजह से दिल्ली सरकार का यह रोड बड़े हादसों को दावत दे रहा है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि विधायक ने रोड तो बनवा दिया है. लेकिन अभी भी इस पर बड़े बड़े पेड़ और बिजली के खंभे खड़े हुए हैं. जिनकी वजह से आये दिन दुर्घटनाएं हो रही है. रात के अंधेरे में ये पेड़ वाहन चालक को दिखाई नहीं देते और हादसा हो जाता है.

कोशिश करेंगे लाइट लगवाने की
इस बाबत जब बुराड़ी के विधायक संजीव झा से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि यह रोड फ्लड इरिगेशन विभाग का है. हमने फ्लड और इरिगेशन विभाग से परमिशन लेकर एक वैकिल्पिक रोड बुराड़ी की जनता को दिया है. अगर हम बिजली और वन विभाग से इजाजत लेते तो यहां पर रोड बनाना बहुत मुश्किल था. परमिशन लेने के चक्कर में इरिगेशन विभाग का यह रोड नहीं बन पाता. इस सड़क पर स्ट्रीट लाइट ना होनी की बात कबूलते हुए संजीव झा ने बताया कि जल्द ही रोड पर लाइट लगवाने की कोशिश करेंगे.

Last Updated : Jul 5, 2019, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details