दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 29, 2022, 1:54 PM IST

ETV Bharat / state

रेड लाइट अभियान की फाइल रोकने पर आप कार्यकर्ताओं का उपराज्यपाल आवास के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली में "रेड लाइट ऑन इंजन ऑफ " (red light on engine off) अभियान पर दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा रोक लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एलजी हाउस के बाहर प्रदर्शन कर रहें हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में "रेड लाइट ऑन इंजन ऑफ " (red light on engine off) मुहिम पर दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा रोक लगाने के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एलजी हाउस पर प्रदर्शन कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार हाथों में दिल्ली के उपराज्यपाल के खिलाफ पोस्टर बैनर लेकर तानाशाही करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे हैं.

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि दिल्ली के उपराज्यपाल तानाशाही करते हुए दिल्ली के पर्यावरण को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. उनका कहना है कि दिल्ली सरकार पर्यावरण साफ करने की पिछले कई सालो से "रेड लाइट ऑन इंजन ऑफ" (red light on engine off) अभियान चला रही है. उपराज्यपाल इस पर रोक लगाकर दिल्ली की आबोहवा को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. इसका खामियाजा दिल्ली की जनता को उठाना पड़ेगा. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक दिल्ली के उपराज्यपाल विजय कुमार सक्सेना इस फाइल को पास नहीं करेंगे, तब तक इस तरह के प्रदर्शन आम आदमी पार्टी उपराज्यपाल के खिलाफ करती रहेगी.

आप कार्यकर्ताओं का उपराज्यपाल आवास के बाहर प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:दिल्ली सरकार की राह पर चली एमसीडी, आज होगी एमसीडी की मेगा पीटीएम

इस प्रदर्शन से एलजी हाउस के बाहर सड़क पर लंबा जाम लगा हुआ है, जिसका सामना आम जनता को करना पड़ रहा है. पुलिस अधिकारियों ने कार्यकर्ताओं पर सख्ती बरतते हुए चेताया है कि प्रदर्शन के कारण हॉस्पिटल के बाहर जाम लग रहा है. पुलिस का कहना है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कभी भी हिरासत में ले सकती है और उनपर दंडात्मक कार्रवाई भी की जा सकती है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details