दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बुराड़ी में AAP कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा, पार्षद पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

शनिवार को आम आदमी पार्टी द्वारा सभी वार्डो में जगह-जगह पर पदयात्रा निकाली गई. बुराड़ी विधानसभा के कादीपुर वार्ड में भी आम आदमी पार्टी की ऐसी ही एक पदयात्रा निकाली गई. यह पदयात्रा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और संभावित प्रत्याशी बलराम झा द्वारा निकाली.

By

Published : Feb 6, 2022, 5:04 PM IST

बुराड़ी
बुराड़ी

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में प्रचार का बिगुल बजाया. दिल्ली के सभी वार्डों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पदयात्रा निकाली गई. AAP कार्यकर्ताओं ने इस दौरान अशोक नगर की भाजपा पार्षद पर जमीन घोटाले के आरोप लगाए.


शनिवार को आम आदमी पार्टी द्वारा सभी वार्डो में जगह-जगह पर पदयात्रा निकाली गई. बुराड़ी विधानसभा के कादीपुर वार्ड में भी आम आदमी पार्टी की ऐसी ही एक पदयात्रा निकाली गई. यह पदयात्रा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और संभावित प्रत्याशी बलराम झा द्वारा निकाली. AAP कार्यकर्ताओं ने इस पदयात्रा की शुरुआत अमृत विहार कॉलोनी से की. जो इंद्रप्रस्थ कॉलोनी स्वरूप विहार, नत्थू कॉलोनी होते हुए कई कालोनियों में पहुंची.

AAP कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा

चुनावी सीजन की पहली पदयात्रा में आप कार्यकर्ताओं जनसैलाब उमड़ा था और जगह-जगह पर लोग फूलों की बारिश कर पदयात्रा में सम्मलित कार्यकर्ताओं का स्वागत कर रहे थे. आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस पदयात्रा को देखकर काफी खुश थे. इस पद यात्रा के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने निगम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. साथियों ने बताया कि किस तरीके से अंबेडकर नगर की एक भाजपा पार्षद की मिलीभगत से जमीन हड़पी गई.

बुराड़ी में AAP कार्यकर्ताओं ने निकाली पदयात्रा

ये भी पढ़ें-स्मृति ईरानी बोलीं- मुनाफे के एवज में मौत बांट रही दिल्ली सरकार

आप कार्यकर्ता लगातार दावा कर रहे हैं कि इस बार दिल्ली की जनता ने एमसीडी चुनाव में भाजपा को हटाने और बदलाव करते हुए आप की सरकार एमसीडी में लाने का मन बना लिया है. अब यह तो आगामी चुनावी नतीजे ही साफ करेंगे कि इनके दावों में कितना दम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details