दिल्ली

delhi

बुराड़ी में AAP ने शुरू किया ई-रिक्शा, कल से उठाएगा कूड़ा

By

Published : Feb 1, 2022, 4:26 PM IST

बुराड़ी विधानसभा के वार्ड नंबर आठ की झरोदा गलियों में ई-रिक्शा की शुरुआत की गई है. स्थानीय विधायक संजीव झा ने इसकी शुरुआत की है. दरअसल इरोदा में लोग गंदगी से परेशान हैं.

निगम चुनाव
झरोदा में कूड़ा उठाएगा ई-रिक्शा

नई दिल्ली :उत्तर पूर्वी जिला के पूर्वांचल शक्ति के जिला अध्यक्ष सुंदर सुमन द्वारा बुराड़ी विधानसभा के वार्ड नंबर 8 में कूड़ा उठाने के लिए ई-रिक्शा की शुरुआत की गई. ये ई-रिक्शा गलियों और लोगों के घरों से कूड़ा उठाएगा. पिछले करीब पांच साल में इलाके में गंदगी फैलाने और काम ना करने के आरोप लगाते हुए ई-रिक्शा की शुरुआत की गई.

दिल्ली में निगम चुनाव नजदीक हैं. इन चुनावों को देखते हुए दिल्ली में सरगर्मियां तेज हो चुकी हैं. राजनीतिक दलों ने लोगों के समाधान के लिए मेहनत शुरू कर दी है. बुराड़ी विधानसभा के वार्ड नंबर आठ की झरोदा गलियों में ई-रिक्शा की शुरुआत की गई है. स्थानीय विधायक संजीव झा ने इसकी शुरुआत की है. दरअसल इरोदा में लोग गंदगी से परेशान हैं.

झरोदा में कूड़ा उठाएगा ई-रिक्शा

आम आदमी पार्टी का आरोप है वार्ड नंबर आठ से बीजेपी पार्षद ने जनता की समस्याओं की अनदेखी की. इसी वजह से यहां गंदगी का अंबार लग गया. इससे इलाके के लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं. लोगों को आने-जाने में गंदगी का सामना करना पड़ रहा है. अब आम आदमी पार्टी की ओर से यहां गंदगी उठाने के लिए ई-रिक्शा लगा दिया गया है.

उत्तरी पूर्वी जिले के पूर्वांचल शक़्क्ति जिला अध्यक्ष का भी कहना है कि आने वाले निगम चुनाव में उनकी सरकार आए या ना आए लेकिन यह ई रिक्शा जनता के लिए लगातार चलता रहेगा. जिससे लोगों की समस्याओं का समाधान हो पाएगा. बुराड़ी विधायक संजीव झा ने कार्यक्रम के दौरान दावा किया कि आने वाले नगर निगम चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी की सरकार चुनने वाली है. उन्होंने बताया कि पिछले 20 सालों से लगातार निगम में भाजपा काबिज़ है और लोगों की समस्याओं का निवारण नहीं हुआ, जिससे दिल्ली की जनता पूरी तरीके से त्रस्त है और अब मन बना चुकी है कि भाजपा को हटा कर आम आदमी पार्टी को नगर निगम में लाना है.

ये भी पढ़ें-अवैध पार्किंग की आड़ में जमीन पर कब्जा करने का आरोप, लोगों ने की हटाने की मांग

ई-रिक्शा को इलाके में शुरू करने वाले सुंदर सुमन भले ही से जनता की समस्याओं को दूर करने की शुरुआत बता रहे हो लेकिन इन तमाम चीजों को कहीं ना कहीं आगामी नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. अब वजह चाहे कुछ भी हो लेकिन इस तरीके के प्रयासों से सालों से गंदगी की समस्या झेल रही जनता को छुटकारा मिलने की उम्मीद जरूर जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details