दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

टैक्स बढ़ाने के प्रस्ताव को लेकर AAP पार्षदों ने किया विरोध-प्रदर्शन

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के प्रस्तवावित नए टैक्स नियम को लेकर आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने निगम के मुख्यालय सिविक सेंटर में प्रदर्शन किया और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Aug 19, 2020, 7:34 PM IST

aap councilors protest against north mcd tax increase
AAP पार्षद प्रदर्शन

नई दिल्लीः नॉर्थ एमसीडी स्थाई समिति के सत्र में आज टैक्स बढ़ाने के प्रस्ताव भाजपा लेकर आने वाली थी. लेकिन उससे पहले ही आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों ने एकजुट होकर आप नेता दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में निगम के मुख्यालय सिविक सेंटर में विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सिविक सेंटर में AAP पार्षदों का प्रदर्शन

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा टैक्स बढ़ाकर दिल्लीवासियों के ऊपर अतिरिक्त भार डाल रही है. जबकि 2017 में निगम चुनावों के दौरान भाजपा ने अपने मेनिफेस्टो में वादा किया था कि वह दिल्ली की जनता के ऊपर किसी प्रकार का कोई अतिरिक्त भार नहीं डालेगी और ना ही टैक्स बढ़ाएगी।

'निगम प्रशासन की व्यवस्था सौंप दे AAP को'

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निगम की शासन व्यवस्था को छोड़ दें और इसे आम आदमी पार्टी को सौप दें. हम इन्हीं सीमित संसाधनों में न सिर्फ निगम को सफलता पूर्वक चला कर दिखाएंगे, बल्कि 1 साल की समय अवधि में निगम को प्रॉफिट में भी ला कर दिखाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल से भाजपा निगम में शासन कर रही है और निगम की आर्थिक बदहाली के लिए सिर्फ और सिर्फ भाजपा जिम्मेदार है दिल्ली सरकार नहीं.

टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव लाने वाली थी बीजेपी

कुल मिलाकर देखा जाए तो सिविक सेंटर के अंदर आज आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों ने एकजुट होकर दुर्गेश पाठक के नेतृत्व में भाजपा शासित निगम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. दरअसल भाजपा आज स्थाई समिति के सत्र में 4 नए प्रकार के टैक्स बढ़ाने का प्रस्ताव लेकर आने वाली थी. जिसके विरोध में आप के सभी पार्षदों ने सिविक सेंटर के प्रांगण में विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details