दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'पार्षदों को मिले उनके सवालो का जवाब, जमीनी स्तर पर दिल्ली सरकार कर रही है काम'

सवाल पूछना पार्षद का हक है. निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में किसी भी विभाग को लेकर पार्षद सवाल पूछ सकता है. पार्षदों को उनके सभी सवालों का जवाब मिले. दिल्ली सरकार कोरोना के मद्देनजर जमीनी स्तर काम कर रही है. लोगों के बीच जागरूकता अभियान लगातार चलाया जा रहा है, रोजाना लोगों को जागरूक करने के साथ ही मास्क भी बांटे जा रहे हैं.

By

Published : Nov 30, 2020, 1:43 PM IST

AAP:  Councilor gets answers to his questions, Delhi government is doing ground level work in view of Corona
सवाल पूछना पार्षदों का हक

नई दिल्ली:पार्षदों के सवालों के जवाब को लेकर भले ही North MCD में एक नई समिति बना दी गई हो, जो इस पूरे मामले के ऊपर जल्द ही सदन में सुझाव देगी. लेकिन इस पूरे मामले पर AAP के पार्षदों का स्पष्ट तौर पर कहना है कि सवाल पूछना एक पार्षद का अधिकार है और पार्षद को उसके सभी सवालों का जवाब मिलना चाहिए. मेयर जयप्रकाश भी पहले एक पार्षद हैं, उसके बाद मेयर हैं. ऐसे में पार्षद के अधिकारों का हनन AAP नहीं होने देगी.

सवाल पूछना पार्षदों का हक
स्वास्थ्य मंत्री हालातों पर पर नजर बनाए हुए


राजधानी दिल्ली में कोरोना के चलते लगातार हालात चिंताजनक बने हुए हैं. इसी के ऊपर AAP पार्षदों ने बातचीत के दौरान कहा कि दिल्ली सरकार कोरोना के मद्देनजर अपनी जिम्मेदारियों को भलीभांति तरीके से निभा रही है. खुद स्वास्थ्य मंत्री हालातों पर पर नजर बनाए हुए हैं और लगातार अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पार्षद के साथ विधायक भी पूरे क्षेत्र में ना सिर्फ जनता को इस बीमारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं बल्कि लगातार मास्क भी बांटे जा रहे हैं.

जमीनी स्तर पर काम कर रही है दिल्ली सरकार


कुल मिलाकर देखा जाए तो आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान स्पष्ट तौर पर कहा कि सवाल पूछना पार्षदों का हक है और पार्षदों को उनके सभी सवालों का जवाब मिलना भी चाहिए. जहां तक कोरोना की बात है तो दिल्ली सरकार जमीनी स्तर पर उतर कर अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है. लगातार ना सिर्फ लोगों को जागरूक किया जा रहा है बल्कि मास्क भी बांटे जा रहे हैं. खुद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन दिल्ली के हालातों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details