दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

अपनी नाकामियों का ठीकरा केंद्र पर न फोड़े दिल्ली सरकारः आदेश गुप्ता

प्लाज्मा थेरेपी के ऊपर सत्येंद्र जैन के द्वारा केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाने के बाद आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार ने अपनी किसी भी जिम्मेदारी को सही से नहीं निभाया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 8:01 PM IST

aadesh gupta targeted satyendar jain on plasma therapy
आदेश गुप्ता सत्येंद्र जैन

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने बयान में कहा कि केंद्र सरकार राजनीति के तहत प्लाज्मा थेरेपी पर रोक लगाना चाहती है, क्योंकि केंद्र सरकार और आईसीएमआर जो नहीं कर पाए वह दिल्ली सरकार ने करके दिखाया. इसी के ऊपर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मीडिया से आज एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत में कहा कि कोरोना के समय में आप की दिल्ली सरकार अपनी किसी भी जिम्मेदारी को भली भांति तरीके से निभाने में फेल साबित हुई है.

आदेश गुप्ता ने साधा दिल्ली सरकार पर निशाना

अमित शाह को दिया श्रेय

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के चलते राजधानी दिल्ली में वर्तमान समय में हालात काबू में हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने कोरोना काल में अपनी जिम्मेदारी सही से नहीं निभाया है. जिसके चलते केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह को हस्तक्षेप करना पड़ा.

प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार को घेरा

आदेश गुप्ता ने कहा कि वर्तमान समय मे वायु प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार के द्वारा कोई भी कदम अभी तक नहीं उठाया गया है. दिल्ली सरकार जोर शोर से प्रचार कर रही है, ताकि अखबारों के पन्नों में उसकी तस्वीर छप सके, लेकिन जमीनी स्तर पर दिल्ली सरकार का कोई काम नहीं दिख रहा है. आदेश गुप्ता ने कहा कि आज दिल्ली की जनता को वायु प्रदूषण की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है, जिसके लिए जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ आप की दिल्ली सरकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details