दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हाफिज और अजहर को भारत लाएं या लादेन की तरह वहीं दफन करें- रामदेव

नई दिल्ली/नोएडा: योग गुरु बाबा रामदेव ने पुलवामा हमले घोर निंदा की है. बाबा रामदेव ने कहा कि अब वक्त बात करने का नहीं एक्शन का है. साथ ही उन्होंने PoK को भारत में शामिल करने की बात कही. बाबा रामदेव नोएडा के सेक्टर- 18 में नोएडा विजन 2030 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे.

By

Published : Feb 15, 2019, 3:11 PM IST

Updated : Feb 15, 2019, 3:26 PM IST

पुलवामा अटैक पर योग गुरू बाबा रामदेव की आई प्रतिक्रिया


हाफिज सईद और अजहर मसूद जैसे आतंकी जहां पर भी हों उनको जिंदा या मुर्दा भारत में लाना चाहिए या फिर ओसामा बिन लादेन की तरह वहीं दफन करना चाहिए.

पुलवामा अटैक पर योग गुरू बाबा रामदेव की आई प्रतिक्रिया

आतंकवादी शिविर हों खत्म
पाक अधिकृत कश्मीर जितने शिविर चल रहे हैं. उनकों ध्वस्त करो और यदि हो सके पीओके को भारत में विलय कर लो. इसके बिना पाकिस्तान सुधरने वाला नहीं है. वह एक बहुत ही नादान, अपरिपक्व, बहुत ही मूर्ख और जाहिल देश की तरह व्यवहार कर रहा है.

पुलवामा अटैक पर योग गुरू बाबा रामदेव की आई प्रतिक्रिया

हमने बहुत को बार कहा की जवानों की शहादत का बदला लेंगे. जुबानी जंग तो बहुत हो गई अब जुबानी हिसाब-किताब से बात बनेगी नहीं, तो भारत के प्रधानमंत्री को एक बड़ा कदम उठाना पडे़गा.

योग गुरू रामदेव ने कहा कि सैनिकों पर अटैक भारत की आजादी पर अटैक है. भारत की एकता अखंडता संप्रभुता तोड़ने के लिए किया गया बहुत बड़ा प्रहार है. आतंकवादी चाहे देश के अंदर हो या देश के बाहर से आ रहे हैं. एक भी आतंकी जिंदा नहीं बचना चाहिए.


पीएम को लना चाहिए बड़ा एक्शन
योग गुरू ने पाकिस्तान को एक मोर का परिपक्व और जाहिल देश बताया. उन्होंने कहा कि वक्त आ गया है कि भारत के प्रधानमंत्री को अब पाकिस्तान को सबक सिखाना पड़ेगा. मुह जुबानी जंग बहुत हो गई अब एक्शन का वक्त है. देश के प्रधानमंत्री को सर्जिकल स्ट्राइक से बड़ा एक्शन लेना चाहिए और उनके इस निर्णय पर पूरे भारत की जनता को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा.

Last Updated : Feb 15, 2019, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details