दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रात के 12 बजे महिला डॉक्टर के कमरे खटखटाया दरवाज़ा और करने लगे अश्लील हरकत

नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र में स्थित क्यूब होटल के कमरे में डॉक्टर युवती से कुछ युवकों ने छेड़छाड़ की गई. होटल प्रबंधन ने शिकायत करने के बावजूद मदद नहीं की.

By

Published : Mar 4, 2019, 2:42 AM IST

'कमरे में खींचने लगे'

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दिल्ली की रहने वाली एक डॉक्टर ग्रेटर नोएडा के क्यूब होटल में ठहरी थी. पीड़िता के मुताबिक वह ग्रेटर नोएडा के ही एक अस्पताल में डॉक्टर है. उनका भाई भी क्यूब होटल में दूसरे कमरे में ठहरा हुआ था.

'कमरे में खींचने लगे'
शनिवार देर रात 12 बजे के करीब होटल के अन्य कमरे में रुके अज्ञात युवकों ने डॉक्टर के कमरे का दरवाजा खटखटाया और अंदर झांकने लगे. डॉक्टर ने दरवाजा खोला तो आरोपियों ने उसे टच किया. और कमरे में खींचने लगे. पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर बगल के कमरे में रुके डॉक्टर के भाई बाहर आ गए. उन्होंने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोयोंने उसकी पिटाई कर दी.

'हमारे साथ बैठकर शराब पियो'
पीड़िता के मुताबिक शराब के नशे में धुत आरोपी कमरे के बाहर दरवाजे पर जाकर कहने लगा कि हमारे साथ बैठकर शराब पियो क्योंकि देश में जश्न का माहौल है. हमारे साथ शराब पियो और मौज लो. आरोपी युवक होटल के ही दूसरे कमरे में रुके हुए थे.

होटल प्रबंधन ने नहीं की मदद
युवती ने जब घटना के बारे में क्यूब होटल मैनेजमेंट से की तो उन्होंने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि इस तरह की घटना होती रहती हैं. फिर पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. एक आरोपी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है. पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपियों की पहचान सीसीटीवी फुटेज की मदद से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details