दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR, आला अधिकारी कहते हैं निगेटिव खबर पर बाइट नहीं देते

सदरपुर में एक मेंटिनेंस इंजीनियर के घर का ताला तोड़कर दिनदहाड़े चोरी की गई. सीसीटीवी फुटेज के बावजूद पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही.

By

Published : Mar 5, 2019, 3:58 AM IST

पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR

नई दिल्ली/ नोएडा: सदरपुर में मेंटिनेंस इंजीनियर के घर का ताला तोड़कर च दिनदहाड़े चोरी की गई. मेंटिनेंस इंजीनियर की पत्नी अपने बच्चों के स्कूल से लेने गई थी. घर में रखे 50 हजार की नकदी और पांच तोला सोना ले कर चोर फरार हो गया.पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-39 में शिकायत की, लेकिन घटना के 12 दिन बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की. हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है और उसे भी सबूत के तौर पर पुलिस को दिया गया है.

पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR

चोर ने रेकी की थी
सीसीटीवी साफ दिख रहा है कि संगीता चौधरी (पीड़ित) के घर से जाने और आने के पहले चोर ने रेकी की थी. संगीता जब अपने बच्चों के स्कूल से लेने के लिए निकली तो घात लगाए बैठा चोर संगीता के मकान में गया. दरवाजे का ताला तोड़ कर नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर फरार हो गया.

पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR
आपको बता दें कि 20 फरवरी को करीब 12.30 बजे चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. घर में दिनदहाड़े हुई चोरी की इस वारदात की शिकायत आशुतोष चौधरी ने घटना वाले दिन ही कोतवाली सेक्टर-39 में की थी. सबूत के तौर पर उन्होंने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस को सौंपी. घटना के 12 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया. चौकी प्रभारी के मुताबिक वह अभी फुटेज की जांच कर रहे हैं. जबकि एसपी सिटी सुधा सिंह ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि वह निगेटिव खबर पर बाइट नहीं देती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details