दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सांसद महेश शर्मा के खिलाफ करणी सेना ने खोला मोर्चा

करणी सेना के सदस्यों का कहना है कि 'मोदी से बैर नहीं, महेश शर्मा तेरी खैर नहीं'. करणी सेना सांसद महेश शर्मा का विरोध कर रही है

By

Published : Mar 14, 2019, 6:57 PM IST

करणी सेना ने किया सांसद महेश शर्मा का विरोध

नई दिल्ली/नोएडा: राजपूत संस्था और करणी सेना ने सांसद महेश शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. करणी सेना के सदस्यों का कहना है कि 'मोदी से बैर नहीं, महेश शर्मा तेरी खैर नहीं'. सांसद महेश शर्मा का विरोध कर रहे करणी सेना के सदस्यों ने सेक्टर 29 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

करणी सेना ने किया सांसद महेश शर्मा का विरोध

बता दे बीते बुधवार को महेश शर्मा को काले झंडे दिखाए गए थे जिसके बाद राजपूत संस्था और करणी सेना के सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज की गई, जिसमें 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई. इसी घटना के विरोध में राजपूत समाज ने नोएडा सेक्टर 29 मीडिया क्लब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की.

करणी सेना के पश्चिमी प्रदेश के अध्यक्ष करंट ठाकुर ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर में 60 % लोग डॉ. महेश शर्मा का विरोध कर रहे हैं उन्होंने गांव और किसानों के लिए कुछ नहीं किया.

करणी सेना ने चेतावनी दी है कि अगर बीजेपी आलाकमान ने प्रत्याशी नहीं बदला तो महेश शर्मा को हार का सामना करना पड़ेगा. राजपूत संस्था के सदस्यों के मुताबिक बीजेपी के मंत्री एक बार 2014 में वोट मांगने आए थे और अब दोबारा 2019 चुनाव में वोट मांगने आए हैं. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महेश शर्मा ने गांव की अनदेखी की है और इसका परिणाम भुगतना होगा.

करणी सेना के सदस्यों ने सांसद महेश शर्मा के विरोध में एक नारा भी दिया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह राजस्थान में नारा दिया गया था, वैसे ही नोएडा में भी दिया गया है, 'मोदी से बैर नहीं महेश शर्मा की खैर नहीं'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details