दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश शर्मा कहते दिख रहे हैं कि भगवान दुनिया के सबसे बड़े बेवकूफ हैं. आपको बता दें, इससे पहले भी महेश शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था.

By

Published : Mar 16, 2019, 9:30 PM IST

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', वीडियो वायरल

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:2019 के चुनावी महाकुंभ में राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में कहीं भी पीछे नहीं हट रही है. कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं और मंत्रियों का हाल यह है कि अपनी जुबान से कब क्या बोल जा रहे हैं उन्हें खुद ही शायद पता नहीं होगा.

गौतमबुद्ध नगर सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा का एक ऐसा ही बयान वायरल हो हुआ था. जिसमें उन्होंने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. अभी वह मामला शांत भी नहीं हो पाया कि उन्होंने एक और नई बात जनता के सामने बोल दी.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने भगवान को बताया 'बेवकूफ', वीडियो वायरल

उनके इस बयान का भी वीडियो पूरे क्षेत्र में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री जी ने चुनावी माहौल की गर्मी में बोलते-बोलते भगवान को ही दुनिया का सबसे बड़ा बेवकूफ बता दिया. मंत्री जी यह भूल गए की वह जिस पार्टी से आते हैं वह पार्टी भगवान और मंदिर को ढाल बनाकर जनता के बीच वोट मांगने जाती है.

उस पार्टी के मंत्री जी का कहना है कि भगवान दुनिया के सबसे बड़े बेवकूफ हैं. इस वायरल वीडियो का गौतमबुद्ध नगर सीट पर नेताजी और पार्टी के लिए कितना नुकसानदायक या फायदेमंद साबित होगा यह अब जनता ही तय करेगी.

वीडियो में मंत्री जी यूपी के मिड डे मील का भी हाल बता रहे हैं. मंत्री जी बता रहे हैं कि यूपी के बलिया के हालात हैं कि बच्चे भूखे स्कूल जाकर, स्कूल से भूखे ही वापस घर जाते हैं.

ये सब बातें मंत्री जी ने अपने संसदीय क्षेत्र सिकंदराबाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details