दिल्ली

delhi

Action against Stunt: स्पोर्ट्स बाइक से युवक ने किया स्टंट, Video वायरल

By

Published : May 24, 2023, 10:38 PM IST

नोएडा की सड़कों पर तेज रफ्तार में भर्राटा भरने और गाड़ियों से खतरनाक स्टंटबाजी का सिलसिल थम नहीं रहा है.

स्पोर्ट्स बाइक से युवक ने किया स्टंट
स्पोर्ट्स बाइक से युवक ने किया स्टंट

स्पोर्ट्स बाइक से युवक ने किया स्टंट

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा-एनसीआर क्षेत्र में पुलिस विभाग की सख्ती के बावजूद बाइक और कार से स्टंट करने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक फ्लाईओवर पर स्पोर्ट्स बाइक से युवक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक विभाग ने मामले को संज्ञान में लिया है और गाड़ी पर 25,500 का चालान किया.

स्टंट करना पड़ा भारी, कटा चालान:नोएडा थाना सेक्टर 113 क्षेत्र स्थित 121 सेक्टर में बन रहे सिग्नेचर फ्लाईओवर ब्रिज पर युवक द्वारा स्पोर्ट्स बाइक ड्यूक लेकर रील बनाया गया.युवक बाइक लेकर पूरी तौर पर स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है. 18 सेकेंड तक वह ट्रैफिक नियमों की बेखौफ होकर धज्जियां उड़ाता रहा. युवक द्वारा वीडियो बनाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया, जो अब तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है. वीडियो वायरल होने पर ट्रैफिक विभाग हरकत में आया और मामले को संज्ञान में लेते हुए ऑनलाइन तरीके से 25 हजार 500 का ऑनलाइन चालान किया.

स्टंट करना पड़ा भारी, कटा चालान

ये भी पढ़ें:अमेरिकी नागरिक को 6 कारतूस के साथ CISF ने IGI एयरपोर्ट पर दबोचा, दिल्ली से जा रहा था हेलसिंकी

बाइक स्टंटबाजों पर पुलिस सख्त: ट्रैफिक विभाग द्वारा की गई कार्रवाई के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि स्टंट करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. स्टंट की घटनाओं को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. इसे रोकने के लिए पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. स्टंट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. फिलहाल इस मामले में भी गाड़ी पर चालान की कार्रवाई की गई है. जबकि युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Action against Stunt: नोएडा में स्टंट करना पड़ेगा महंगा, पकड़े जाने पर चालान के साथ सीज हो जाएगी गाड़ी

ABOUT THE AUTHOR

...view details