दिल्ली

delhi

नोएडा में युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर खाते से 25 हजार रुपये निकाले

By

Published : Jan 9, 2023, 10:44 PM IST

दिल्ली से सटे नोएडा में टप्पेबाजों ने एक युवक को नशीला पदार्थ सुंघा कर 25 हजार रुपये लूट लिए. पीड़ित युवक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई.

ncr crime news
नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट का मामला

नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट का मामला

नई दिल्ली/नोएडा : टप्पेबाजों ने नशीला पदार्थ सुंघा कर एक युवक के खाते से 25 हजार रुपये निकाल लिए और मौके से फरार हो गए. झांसे में लेने के बाद आरोपी ने पीड़ित को एटीएम बूथ तक पैसे निकलवाने के बहाने लेकर गए. पीड़ित युवक के चाचा की शिकायत पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक के खाते से पैसे नहीं निकले हैं.

रविवार देर रात हरीश चंद्र ने पुलिस को सूचना दी कि उनका भतीजा रवि पाठक मथुरा से बॉटानिकल गार्डन बस अड्डे पर पहुंचा था. बस अड्डे पर रवि से दो अन्य युवक मिले, जिन्होंने बिहार जाने की बात कही. दोनों ने रवि से कहा कि वह उनके खाते में 3400 रुपये डाल रहा है, जिसे एटीएम से निकाल कर उन्हें दे दे. दोनों रवि को लेकर न्यू अशोक नगर स्थित एक एटीएम बूथ पर ले गए. जैसे ही रवि ने एटीएम मशीन में कार्ड डाला दोनों अंदर गए और उसे नशीला पदार्थ सुंघा कर मशीन से 25 हजार रुपये निकाल लिए. पीड़ित के बेहोश होते ही दोनों युवक वहां से फरार हो गए. रवि को जब होश आया तो उसे वारदात के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :LG ने पत्र लिखकर केजरीवाल को चर्चा पर बुलाया, CM बोले- जल्द आऊंगा

वहीं, एसीपी-1 नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. एटीएम के पास की कुछ सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगी है. पूर्व में भी अलग-अलग कोतवाली क्षेत्र में टप्पेबाज महिला को बातों में उलझाकर चेन लेकर फरार हो चुके हैं. नोएडा से लेकर दिल्ली के न्यू अशोक नगर तक टीम लगा कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. इस मामले में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details