दिल्ली

delhi

Water Shortage: दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय पर मटका फोड़ प्रदर्शन

By

Published : Jun 12, 2021, 9:18 PM IST

तीन महीनों से पानी नहीं आने से नाराज लोगों का फूटा गुस्सा. पहाड़गंज के मोतिया खान के (Paharganj Motiya khan) निवासियों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय (Delhi Jal Board Headquarters) पर मटका फोड़ प्रदर्शन (Matka bursting Protest) किया.

मटका फोड़ प्रदर्शन
मटका फोड़ प्रदर्शन

नई दिल्ली:एक तरफ कोरोना संक्रमण महामारी (Corona Infection) से पहले ही लोग काफी परेशान हैं. वहीं, अब दूसरी तरफ दिल्ली वालों को एक पानी की परेशानी (Delhi Water Problem) का सामना करना पड़ रहा है. पहाड़गंज के मोतिया खान (Paharganj Motiya khan) स्थित डीडीए फ्लैट में पिछले तीन महीने से पानी नहीं आने से नाराज लोगों ने शनिवार को झंडेवालन स्थित दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय (Delhi Jal Board Headquarters) पर विरोध-प्रदर्शन किया.

लोगों का कहना है कि पिछले तीन महीने से पानी नहीं आ रहा है. लगातार अधिकारियों व नेताओं से संपर्क करने के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं निकला. आखिरकार सब्र का बांध टूट गया सभी निवासियों ने दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय पर जमकर नारेबाजी की और मटके फोड़े. उनका कहना है कि कोरोना महामारी से वैसे ही परेशान हैं.

वहीं, दूसरी तरफ पानी की किल्लत की वजह से लगातार परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली वालों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है. प्रदर्शन के दौरान कुछ लोगों की दिल्ली पुलिस के साथ झड़प भी हो गई. इसके बाद आम आदमी पार्टी के करोल बाग से विधायक (Karolbagh MLA) ने जल बोर्ड मुख्यालय पहुंचकर लोगों को शांत कराया और आश्वासन दिया कि जल्द ही पानी की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा.

मटका फोड़ प्रदर्शन

ये भी पढ़ें-टैगोर गार्डन में 70 दिनों से पानी के लिये तरस रहे लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details