दिल्ली

delhi

शिक्षा मंत्री आतिशी के 35 करोड़ लोगों के भूखे होने के बयान पर भड़के वीरेंद्र सचदेवा, कहा- कहां से आया आंकड़ा

By

Published : Jun 16, 2023, 7:53 PM IST

Updated : Jun 16, 2023, 8:22 PM IST

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी के 35 करोड़ लोगों के भूखे होने के बयान को दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बेहद शर्मनाक बताया है. उन्होंने यह भी कहा है कि वह देश का विरोध करने पर उतर आई हैं.

Virender Sachdeva furious over minister Atishi
Virender Sachdeva furious over minister Atishi

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने विदेशी दौरे पर गईं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी द्वारा दिए गए बयान पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि है आतिशी का बयान बेहद शर्मनाक है. ये लोग जिस देश का नमक खाते हैं, विदेशों में जाकर उसी देश को बदनाम करते हैं. अतिशी जैसे लोगों को देश एवं दिल्ली के लोग माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि भारत को बदनाम करने के उद्देश्य से गलत आंकड़े पेश कर आतिशी ने आज अपनी असलीयत सबके सामने बता दी है. वे पार्टी का विरोध करते-करते आज देश का विरोध करने पर भी उतर आई हैं. देश के खिलाफ बोलना आतिशी की विचारधारा उनके संस्कार और उनकी मार्क्सवादी सोच को बताता है.

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि पूरी दुनिया ने देखा कि किस प्रकार से कोरोना के दौरान 80 करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने मुफ्त राशन दिया और यह अब भी जारी है. वहीं, दिल्ली में भी अभी 72 लाख लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है. लेकिन पूरा देश जानना चाहता है कि आतिशी ये आंकड़ा कहां से लेकर आई हैं कि देश में 35 करोड़ लोग भूखे हैं. खुद को कट्टर देशभक्त कहने वाले आम आदमी पार्टी के नेताओं ने देश को शर्मसार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

यह भी पढ़ें-NEET Result 2023: CM अरविंद केजरीवाल ने SOSE टीम को दी बधाई, ट्विटर यूजर ने कसा तंज

उन्होंने कहा कि भारत आज पूरे विश्व के लिए प्रेरणास्त्रोत बना हुआ है और यह कोरोना के बाद भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली बड़ी अर्थव्यवस्था बन चुका है. लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली की जनता की सेवा करने और शिक्षा में सुधार करने की जगह शिक्षा मंत्री आतिशी ने देश को बदनाम करने का ठेका ले लिया है. आगे बढ़ता भारत भी पूरे विपक्ष को रास नहीं आ रहा. पहले राहुल गांधी और अब आतिशी मार्लेना, देश विरोधी प्रचारकों की लिस्ट लंबी होती जा रही है.

यह भी पढ़ें-Central Ordinance: कांग्रेस से नहीं बन रही बात तो समझौते के मूड में AAP, जानें क्या दिया ऑफर

Last Updated : Jun 16, 2023, 8:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details