दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

LG की अध्यक्षता में हुई यूटिपैक 62वीं बैठक, इन परियोजनाओं को मिली मंजूरी

दिल्ली में विकास करने एवं लोगों को सुविधा मुहैया कराने के मकसद से यूटीपैक की बैठक उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक में एक तरफ जहां कुछ प्रोजेक्ट को मंजूरी दी गई तो वहीं पिछले दिनों मंजूर किए गए प्रोजेक्ट की प्रगति को लेकर भी उपराज्यपाल ने समीक्षा की.

By

Published : Mar 19, 2021, 10:14 PM IST

uttipec meeting organized for new projects in delhi
उपराज्यपाल अध्यक्षता में हुई यूटिपेक 62वीं बैठक

नई दिल्ली:दिल्ली में विकास करने एवं लोगों को सुविधा मुहैया कराने के मकसद से यूटीपैक की बैठक उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इस बैठक में एक तरफ जहां कुछ प्रोजेक्ट को मंजूरी दी गई तो वहीं पिछले दिनों मंजूर किए गए प्रोजेक्ट की प्रगति को लेकर भी उपराज्यपाल ने समीक्षा की.



ट्रांजिट कॉरिडोर विकसित करने को मंजूरी

शुक्रवार को यूटिपैक की 62वीं बैठक उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में आयोजित की गई. इसमें डीडीए उपाध्यक्ष अनुराग जैन के साथ अनेक एक्सपर्ट भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए. इसमें विस्तार से चर्चा के बाद कुछ प्रोजेक्ट को मंजूरी दी गई है. इसके तहत सराय काले खां से IGI एयरपोर्ट तक इंटीग्रेटेड ट्रांजिट कॉरिडोर विकसित करने को मंजूरी दी गई है. इससे बड़ी संख्या में लोगों को लाभ होगा.

इस प्रोजेक्ट को भी मिली मंजूरी
कड़कड़डूमा मेट्रो स्टेशन पर मल्टीमॉडल इंटीग्रेशन प्लान को इस बैठक में मंजूरी दी गई है. इसके तहत जल्द ही काम शुरू किया जाएगा. उपराज्यपाल ने पहले मंजूर किए गए प्रोजेक्ट की प्रगति को लेकर भी इस बैठक के दौरान समीक्षा की. उन्होंने बैठक में शामिल अधिकारियों एवं विभिन्न एजेंसियों को निर्देश दिया कि पास किए गए प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करें ताकि लोगों को इससे लाभ हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details