दिल्ली

delhi

नॉर्थ एमसीडी के बजट सत्र में हंगामा, मेयर बोले-अराजकता फैलाना चाहती है आप

By

Published : Feb 10, 2021, 9:08 PM IST

दिल्ली के नॉर्थ एमसीडी सदन में बजट सत्र का अंतिम चरण काफी हंगामेदार रहा. बजट सत्र के दौरान आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और पार्षदों ने जमकर हंगामा किया. बात इतनी बढ़ गई कि मेयर ने मार्शलों की सहायता से आप विधायक और पार्षदों को सदन से बाहर निकलवा दिया. इस मामले पर मेयर जयप्रकाश ने ईटीवी भारत से बातचीत की.

Uproar in the budget session of North MCD
नॉर्थ एमसीडी के बजट सत्र में हंगामा

नई दिल्ली: नॉर्थ एमसीडी में बेहद महत्वपूर्ण बजट सत्र के अंतिम चरण का बुधवार को चौथा दिन था. इसमें सभी पार्षदों को बजट सत्र में अपनी-अपनी तरफ से बजट के ऊपर मत रखना था. बजट सत्र के दौरान आज आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी और पार्षदों के ने जबरन हंगामा किया और माहौल इतना खराब हो गया कि मेयर जयप्रकाश को मार्शलों की सहायता से आप विधायक और पार्षदों को सदन से बाहर निकलवाना पड़ा.

नॉर्थ एमसीडी के बजट सत्र में हंगामा
अराजकता का लोकतंत्र फैलाना चाहती है आप- जयप्रकाश

आज हुए हंगामे पर नॉर्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने कहा कि आम आदमी पार्टी के विधायक और पार्षदों ने निगम के बजट सत्र की गरिमा भंग की है, जो बेहद निंदनीय है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की राजधानी दिल्ली में अराजकता का लोकतंत्र फैलाना चाहती है. दिल्ली की जनता ने जिम्मेदारी के साथ जमकर आप पार्षदों को सदन में भेजा था. उन्होंने अपनी जिम्मेदारी के प्रति बेहद गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाया है.

सदन में अनुशासन जरूरी

जयप्रकाश ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर बार लोकतंत्र की गरिमा को निगम के सदन में भंग करती है. आप के पार्षदों और विधायक को यदि नॉर्थ एमसीडी के सदन में भाग लेना है तो उन्हें सदन की गरिमा को ना सिर्फ बनाए रखना होगा बल्कि अनुशासन के साथ सदन में व्यवहार करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details