दिल्ली

delhi

उन्नाव रेप केस: तीस हजारी कोर्ट में हुई जमकर बहस, सुनवाई 9 अगस्त तक टली

By

Published : Aug 8, 2019, 2:44 AM IST

बुधवार के दिन तीस हजारी कोर्ट में उन्नाव रेप केस पर जमकर बहस हुई. आरोपी पक्ष के वकील ने कोर्ट में कहा कि आरोपी के ऊपर कोई भी चार्ज नहीं बनता. केस की सुनवाई शुक्रवार तक के लिए टाल दी गयी है. शुक्रवार को आगे के आरोपों पर बहस होनी है.

उन्नाव रेप केस सुनवाई ETV BHARAT

नई दिल्ली: उन्नाव रेप केस पर तीस हजारी कोर्ट में जमकर बहस हुई. आरोपी विधायक को कोर्ट में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान आरोपी विधायक का पूरा परिवार मौजूद था. दो आरोपों पर बुधवार को बहस हुई है. केस के लिए शुक्रवार का दिन अहम होगा.

उन्नाव में हुए दर्दनाक हादसे के बाद अब दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में इस पूरे मामले की सुनवाई में जबरदस्त बहस चल रही है. बुधवार को लगभग पूरा दिन इस मामले पर कोर्ट में बहस होती रही. जहां आरोपी विधायक के वकील ने अपना पक्ष रखते हुए आरोपियों को डिफेंड किया.

शुक्रवार को अन्य आरोपों पर बहस होगी
तीस हजारी कोर्ट में बुधवार को आरोपी शशि सिंह और कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगे आरोपों को लेकर जमकर बहस हुई. जिसमें सीबीआई के वकील, आरोपी के वकील और पीड़िता के वकील तीनों की तरफ से अपना-अपना पक्ष रखा गया.
अब केस की सुनवाई शुक्रवार तक के लिए टाल दी गयी है. शुक्रवार का दिन इस केस में काफी ज्यादा अहम रहने वाला है क्योंकि शुक्रवार को अन्य आरोपों पर बहस होनी है.

पीड़िता के वकीलों से ईटीवी भारत की खास बातचीत
पीड़िता के वकील धर्मेंद्र मिश्रा और पूनम कौशिक ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान बताया कि इस केस में आरोपों के ऊपर जबरदस्त बहस हुई है. जिसमें आरोपी के वकील ने कोर्ट में कहा कि आरोपी के ऊपर कोई भी चार्ज नहीं बनता है.
लेकिन सीबीआई के वकील का कहना है कि आरोपी के ऊपर चार्ज बनता है और हम लोगों ने भी इस बात की कोर्ट से अपील की है कि चार्ज बनता है.

केस के लिए शुक्रवार का दिन अहम
शुक्रवार को भी इस पर बहस होनी है कि आरोपी के ऊपर क्या चार्ज बनता है. जिसके बाद बकायदा चार्जशीट फाइल होगी और पूरे मामले की सुनवाई होगी.

पीड़िता को था जान से मारे जाने का डर
पीड़िता की वकील पूनम कौशिक ने बातचीत के दौरान बताया कि पीड़िता को डर था कि उसको आरोपी विधायक और उसके साथी उत्तर प्रदेश में जान से ना मार दे. जिसकी वजह से इस केस को दिल्ली ट्रांसफर कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details