दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उन्नाव रेप केस: पीड़िता से फिर मिली मालीवाल, आरोपी MLA कुलदीप सेंगर के खिलाफ PM को लिखा खत

स्वाति मालीवाल ने उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार से अस्पताल में मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. साथ ही उन्होंने आरोपी विधायक को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:35 PM IST

स्वाति मालीवाल etv bharat

नई दिल्ली:दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज फिर से उत्तर प्रदेश उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिवार से अस्पताल में जाकर मुलाकात की. पीड़िता का परिवार अस्पताल के बाहर कड़ी धूप में धरने पर बैठा था. इस दौरान स्वाति मालीवाल ने उनसे मुलाकात की और सरकार से न्याय की मांग की.

स्वाति मालीवाल ने की पीड़ित परिवार से मुलाकात

मालीवाल ने पीड़िता और उसके वकील की बिगड़ती हालत को लेकर डॉक्टरों और चिकित्सा विशेषज्ञों से बात की.उन्होंने बताया कि पीड़ितों की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है जिसके लिए उन्हें बेहतर इलाज की जरूरत है.

'हर घंटे जारी हो मेडिकल बुलेटिन'
ऐसे में स्वाति मालीवाल ने सरकार से दोनों पीड़ितों को दिल्ली एयर लिफ्ट किए जाने की मांग दोहराई. स्वाति मालीवाल ने कहा कि और उसके वकील की स्थिति पर हर घंटे मेडिकल बुलेटिन जारी क्यों नहीं किया जा रहा. जबकी उनकी हालत इतनी गंभीर बनी हुई है.

जेपी नड्डा को पत्र लिख मांगा न्याय

पीएम और बीजेपी अध्यक्ष को लिखा पत्र
स्वाति मालीवील ने आज बीजेपी अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर आरोपी विधायक को पार्टी से और विधानसभा की सदस्यता से तुरंत निष्कासित करने की मांग की है.

परिवार को मिले सुरक्षा
स्वाति मालीवाल ने कहा कि पीड़िता और उसके परिवार पर लगातार हमले हो रहे हैं. उन्होंने सरकार से पीड़िता के परिवार को सुरक्षा की मांग की है साथ ही उन्होंने प्रदेश के राज्यपाल और मुख्यमंत्री से भी मुलाकात के लिए समय की मांग की है.

विधायक पर कार्रवाई की मांग की

आरोपी विधायक पर हो सख्त कार्रवाई
स्वाति मालीवाल ने कहा कि आरोपी विधायक सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी से संबंधित है इसलिए सरकार उस पर एक्शन लेने से कतरा रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले में आरोपी विधायक के खिलाफ काफी सबूत होने के बावजूद भी वह सत्ता में बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details