दिल्ली

delhi

छह बार जमानत रद्द होने पर भी सत्येंद्र जैन मंत्री क्यों ? मीनाक्षी लेखी ने सीएम केजरीवाल से पूछे सवाल

By

Published : Nov 17, 2022, 8:09 PM IST

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से छठा पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी (Union Minister Meenakshi Lekhi) ने सीएम केजरीवाल से मंत्री सत्येंद्र जैन से इस्तीफा लेने की मांग की है.

16957818
16957818

नई दिल्लीःमहाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से छठा पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी (Union Minister Meenakshi Lekhi) ने सीएम केजरीवाल से कुछ सवालों के जवाब मांगे. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि बच्चों के लिए टेबलेट खरीद में केजरीवाल सरकार में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हुआ है. टेबलेट खरीद में हुए घोटाले के पैसे से थाईलैंड में जमीन खरीदने की भी योजना थी. मनीष सिसोदिया के रिश्तेदार को टेबलेट खरीदने का ठेका दिया गया था.

जेल की सलाखों के पीछे बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के द्वारा लिखे गए छठे पत्र के सामने आने के बाद दिल्ली सरकार पर एक और नए घोटाले का आरोप लगा है. सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिखे गए छठे पत्र के बाद आज केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री और बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने पूछा कि मुख्यमंत्री आखिरकार कब सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करेंगे.

मीनाक्षी लेखी ने सीएम केजरीवाल से पूछे सवाल

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आज सुकेश चंद्रशेखर का जो छठा पत्र आया है, उसमें केजरीवाल सरकार के नए घोटाले को लेकर खुलासा किया गया है. चंद्रशेखर द्वारा बताया गया है कि केजरीवाल सरकार के द्वारा बच्चों को दिए जाने वाले टैब को खरीदने में बड़े स्तर पर घोटाला हुआ है, जिसमें 27% की कमीशन को बढ़ाकर 40% किया गया. भ्रष्टाचार के पैसे से थाईलैंड में जमीन खरीदने की भी योजना थी. पूरे मामले को लेकर सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल को टैब खरीदने के मामले में हुए भ्रष्टाचार पर पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए चुनौती दी है.

ये भी पढ़ेंः Money Laundering Case: सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट ने मेरिट योग्य नहीं पाया

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ, आज लगातार छठी बार कोर्ट ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन की जमानत खारिज कर दी है. इस सबके बावजूद केजरीवाल ने अभी भी उनसे मंत्री पद से इस्तीफा नहीं लिया है. इन सब बातों से एक बात प्रमाणित होता है कि केजरीवाल भी भ्रष्टाचार में लिप्त है. अरविंद केजरीवाल का विकास मॉडल की एक पहचान है कि चाहे इस मॉडल से कोई काम हुआ हो या नहीं लेकिन विज्ञापनों में केजरीवाल का चेहरा पूरी दिल्ली में चमकता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details