दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Noida Crime: संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर दो युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा में दो युवक छत से नीचे गिर गए. इस घटना में दोनों युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Jun 17, 2023, 7:06 PM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवकों की मौत

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटेनोएडा में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने के चलते मौत हो गई है. दोनों ही मामलों में पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है. पुलिस द्वारा अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. युवकों की मौत के संबंध में ये जानकारी गौतम बुद्ध नगर कमिश्नरी की मीडिया सेल की तरफ से दी गई है.

पहला मामला:नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 का है. यहांं एक सिक्योरिटी गार्ड से सूचना मिली कि 8वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक टावर नंबर 10 के फर्स्ट फ्लोर के छज्जे पर गिर गया है. उसके सिर में ऊपर से गिरने के कारण काफी चोट लगी. इस सूचना पर तत्काल थाना पुलिस घटनास्थल लोटस बुलेवर्ड सेक्टर 100 पहुंची. जहां से घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. मृतक का पहचान गंतव्य शर्मा, पुत्र दुर्गेश कुमार शर्मा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad Crime: नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, आत्महत्या करने की आशंका

दूसरा मामला: थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के अंतर्गत सी 140 कंपनी ब्लैज इंटरनेशनल में मशीन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत प्रशांत (18), पुत्र रामेश्वर शर्मा छत से नीचे गिर गया. कंपनी में कार्यरत कर्मियों द्वारा उसे कैलाश अस्पताल पंहुचाया गया. जहां डाक्टरों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया. इस प्रकरण के उपरांत मृतक के परिजनों को सूचना दी गई, मृतक के परिजन मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें:नोएडा: दरोगा के बेटे की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, बेटे की पत्नी और साली पर लगाया हत्या का आरो

ABOUT THE AUTHOR

...view details