दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 19, 2023, 8:16 AM IST

Updated : Mar 19, 2023, 11:53 AM IST

ETV Bharat / state

Car Accident On yamuna expressway: दो गाड़ियां आपस में टकराई, दो बच्चों सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार देर रात दो गाड़ियां आपस में टकरा गई. दोनों गाड़ियां आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी. दनकौर थाना क्षेत्र में ओवरटेक करते समय दुर्घटना हो गई. इस दुर्घटना में 2 बच्चे सहित आठ लोग घायल हो गए हैं.

ncr news
यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसा

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ सड़क हादसा

नई दिल्ली/नोएडा : ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेसवे पर दनकौर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक भयानक सड़क हादसा हो गया है. आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाले मार्ग पर दो गाड़ियां आपस में टकरा गई. इसके बाद एक गाड़ी पलट गई. इस भीषण हादसे में दो बच्चे सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद लोगों की चीख-पुकार मच गई और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना के बाद पुलिस यमुना एक्सप्रेसवे की सहायता समूह एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची और सभी घायलों को गाड़ी से निकाला. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है. ओवरटेक करते समय दुर्घटना होने की संभावना जताई जा रही है. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस के एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजीव दीक्षित भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात आगरा से नोएडा जाने वाले मार्ग पर तेज रफ्तार कार और दूसरी कार के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस टक्कर में दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए, जबकि दूसरी गाड़ी सड़क पर ही पलट गई.

उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. पुलिस ने 6 साल की रौनक और 2 साल की सिद्धि समेत घायल ओमप्रकाश उनकी पत्नी लता देवी गोयल, प्रशांत गोयल, पंकज गोयल और उनकी पत्नी शालू गोयल तथा मुकेश सैनी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के कारण यमुना एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लग गया, जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को हटाकर रास्ते को खुलवाया. इसके बाद ही यातायात सामान्य हो पाया.

ये भी पढ़ें :Sanjay attack on Govt: महंगी बिजली का कारण संसाधन की कमी नहीं, अडानी का खुल्लम-खुल्ला घोटाला हैः संजय सिंह

Last Updated : Mar 19, 2023, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details