दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 16, 2021, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

एक रात में दुकान से चुरा लीं 800 जीन्स पैंट, पकड़े गए दो सेंधमार

एक दुकान से जींस चोरी करने वाले दो आरोपियों को प्रसाद नगर इलाके की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 662 जींस और 330 शर्ट बरामद की है.

two burglars arrested for stealing jeans in Prasad Nagar
एक रात में दुकान से चुरा ली 800 जीन्स पैंट, पकड़े गए दो सेंधमार

नई दिल्ली:प्रसाद नगर इलाके में एक दुकान से जींस चोरी करने के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 662 जींस और 330 शर्ट बरामद की है. आरोपी इस इलाके में पहले भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस उनके द्वारा की गई वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:-उत्तम नगर पुलिस ने वाहन चोर किया गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी बरामद


डीसीपी जसमीत सिंह के अनुसार बीते 14 मार्च को एक जींस की दुकान में चोरी की कॉल पुलिस को मिली थी. शिकायतकर्ता पप्पू कुमार ने बताया कि उसकी दुकान से 800 जींस पैंट चोरी की गई हैं. उसके बयान पर इस बाबत प्रसाद नगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी. मामले की जांच प्रसाद नगर एसएचओ की देखरेख में एसआई दीपक कुमार ने शुरू की. छानबीन के दौरान पुलिस टीम ने दो आरोपियों हेमंत कुमार उर्फ राजन और छोटू को गिरफ्तार किया. इनके पास से 662 जीन्स पैंट और 330 शर्ट बरामद की गई. यह शर्ट उन्होंने प्रसाद नगर इलाके से ही एक अन्य दुकान से चोरी की थी.

ये भी पढ़ें:-शराब तस्करी के आरोप में महिला सहित पांच गिरफ्तार


पहले भी कर चुके हैं वारदात

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह इस तरह की कई वारदातों में शामिल रहे हैं. गिरफ्तार किए गए राजन के खिलाफ सेंधमारी और चोट पहुंचाने के दो मामले पहले भी दर्ज हैं. वहीं छोटू चोरी के एक मामले में पहले शामिल रहा है. दोनों को पुलिस द्वारा अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details