दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'मेरा जवान सबसे मजबूत', PM मोदी के 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' पर विपक्ष का वार

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा एयर स्ट्राइक से भारत-पाक के बीच खींचतान जारी है.

By

Published : Feb 28, 2019, 2:49 PM IST

मेरा जवान सबसे मजबूत

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा एयर स्ट्राइक से भारत-पाक के बीच खींचतान जारी है. वहीं मिशन 2019 को लेकर सियासी हलचलें भी तेज हैं. केंद्र में काबिज मोदी सरकार 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम से जीत निश्चित करने में जुटी है, तो वहीं विपक्षी एकजुट होकर 'मेरा जवान सबसे मजबूत' की हुंकार भर सरकार पर एकजुटता के लिए दबाब बना रहे हैं.

आज जब पीएम मोदी का 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम चल रहा है, तो ट्विट पर #MeraBoothSabseMazboot ट्रेंड होने के साथ-साथ सबसे ऊपर #MeraJawanSabseMajboot ट्रेंड हो रहा है.

कांग्रेस ने #MeraJawanSabseMajboot हैशटैग के साथ ट्विट किया, यह शर्मनाक है कि जब भारत विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी का इंतजार करता है, तो हमारे प्राइम टाइम पीएम कुछ मिनटों के लिए भी चुनाव प्रचार बंद नहीं कर सकते. हम अपने सैनिकों के साथ खड़े हैं और मोदी सरकार से उनकी उदासीनता पर सवाल उठाते रहेंगे.

वहीं आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर #MeraJawanSabseMajboot #BringBackAbhinandan हैशटैग के साथ लिखा- तेरा बूथ ही तुझे ले डूबेगा.

#MeraJawanSabseMajboot के साथ कांग्रेस छात्र संगठन NSUI ने लिखा, करते है उन वीरों को सलाम जिन्होंने अपनी वीरता से देश को गौरवान्वित महसूस करवाया. ऐसी परिस्थिति में अब हमें एकजुट होकर हमारी सेना को पूरा समर्थन देना है, उन्हें और भी मजबूत करना है.

बात दें कि आज 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता और अलग-अलग तबके के लाखों लोखों लोग पीएम मोदी से सीधी बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details