दिल्ली

delhi

Fire Incident: गाजियाबाद में एयर कंडीशनर से भरे ट्रक में लगी आग, धुएं से भर गया इलाका

By

Published : Aug 8, 2023, 1:46 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में एयर कंडीशनर से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. एयर कंडीशनर में आग लगने के कारण धुआं बहुत ज्यादा निकल रहा था, जो आसपास के इलाके में फैल गया. इस हादसे में किसी की हताहत होने की खबर नहीं हैं.

w
w

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक ट्रक में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि ट्रक में एयर कंडीशनर भरे हुए थे. आग इतनी भीषण थी कि मौके पर अफरातफरी मच गई. दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश में जुट गई है. इस हादसे में लाखों रुपये के नुकसान होने की खबर है. धुआं इतना ज्यादा फैला कि पूरे इलाके को प्रभावित कर दिया.

मामला गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके का है जहां पर हिसाली गांव के रोड पर अचानक एक ट्रक मुड़ गया और किसी वायर से टच हो गया. आशंका है कि इसी वजह से आग लग गई. ट्रक में एयर कंडीशनर और अन्य अप्लायंसेज भरे होने की बात सामने आई है. मामले की जांच पड़ताल की जाएगी. आग लगने के कारण की भी पुख्ता तौर पर जांच की जाएगी. दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग को काफी हद तक नियंत्रित कर लिया है. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इलाका संकरा होने की वजह से यहां ज्यादा परेशानी आई है. हिसली रोड हाईवे से थोड़ी ही दूरी पर है.

लोगों का यह सवाल है कि एक बड़े ट्रक को इतने कन्जेस्टेड हिस्से में क्यों ले जाया गया जहां पर बिजली की तारें है. स्थानीय पुलिस की मदद से लोगों को उस हिस्से से दूर किया गया जहां तक आग प्रभावित कर सकती थी. गनीमत रही कि घटना में किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं है. आग इतनी ज्यादा भीषण थी कि थोड़ी देरी अगर उसे बुझाने में होती तो वह आसपास के मकानों को भी प्रभावित कर सकती थी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे के कारणों की जांच की जाएगी. आग लगने के बाद ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई. ट्रक ड्राइवर से भी उसका बयान दर्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :Delhi Fire Incidents: पुरानी दिल्ली के लाल कुआं बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details