दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस के 19 अफसरों का ट्रांसफर, आर्थिक अपराध शाखा में जॉइंट सीपी बने आईपीएस ऑफिसर सिंधु पिल्लई

By

Published : Mar 23, 2023, 9:33 PM IST

एडिशनल डीसीपी अपूर्व गुप्ता को नॉर्थवेस्ट से डीसीपी रेलवे बनाया गया है. साउथ ईस्ट के एडिशनल डीसीपी-1 सुरेंद्र चौधरी को द्वारका डिस्ट्रिक्ट का एडिशनल डीसीपी वन बनाया गया है. पूर्वी जिला के एडिशनल डीसीपी-1 सचिन शर्मा को सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में एडिशनल डीसीपी-1 बनाया गया है. द्वारका के एडिशनल डीसीपी वन विक्रम सिंह को ट्रैफिक में डीसीपी बनाया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 19 पुलिस अधिकारियों का गुरुवार को एक साथ तबादला किया गया है. इनमें 10 आईपीएस ऑफिसर जबकि 9 दानिप्स ऑफिसर हैं. इनमें से आईपीएस ऑफिसर सिंधु पिल्लई जो बाहर से दिल्ली पहुंचे हैं उन्हें आर्थिक अपराध शाखा में जॉइंट सीपी के रूप में पदस्थापित किया गया है. एक और आईपीएस राजेंद्र सिंह सागर को फर्स्ट बटालियन में डीसीपी बनाया गया है. 2011 के आईपीएस डीके सिंह को डीसीपी हेडक्वार्टर 2 बनाया गया है. यह आदेश उपराज्यपाल के ऑफिस से जारी किया गया है.

इसके अलावा एडिशनल डीसीपी अपूर्व गुप्ता को नॉर्थवेस्ट से डीसीपी रेलवे बनाया गया है. साउथ ईस्ट के एडिशनल डीसीपी-1 सुरेंद्र चौधरी को द्वारका डिस्ट्रिक्ट का एडिशनल डीसीपी वन बनाया गया है. पूर्वी जिला के एडिशनल डीसीपी-1 सचिन शर्मा को सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट में एडिशनल डीसीपी-1 बनाया गया है. द्वारका के एडिशनल डीसीपी वन विक्रम सिंह को ट्रैफिक में डीसीपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:Air India Urine Case: दिल्ली हाईकोर्ट ने DGCA को दो सप्ताह में अपीलीय समिति बनाने का दिया निर्देश

सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट से शशांक जायसवाल को पूर्वी जिले में लगाया गया है. नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट की एडिशनल डीसीपी-2 संध्या स्वामी को उसी जिले में एडिशनल डीसीपी-1 लगाया गया है. शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के हर्ष इंदौरा को साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में भेजा गया है. इसके अलावा रजनीश गर्ग को रोहिणी से डीसीपी लाइसेंसिंग लगाया गया है.

राजीव कुमार को साउथ ईस्ट से आउटर नॉर्थ में भेजा गया है. पंकज कुमार को न्यू दिल्ली से रोहिणी, सुबोध गोस्वामी को पुलिस एकेडमी से नॉर्थ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में भेजा गया है. आउटर नॉर्थ से उमाशंकर को पुलिस अकेडमी में डिप्टी डायरेक्टर बनाया गया है. रविकांत को रोहिणी से न्यू दिल्ली, बलराम को राष्ट्रपति भवन से डीसीपी ट्रैफिक, मनीष कुमार को राष्ट्रपति भवन से एडिशनल डीसीपी-2 रोहिणी और राम सुरेश मीणा को डीसीपी सिक्योरिटी से एडिशन डीसीपी साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:Rahul Gandhi Convict: राहुल गांधी के समर्थन में केजरीवाल बोले- मुकदमे में फंसाना ठीक नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details