दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में भारी बारिश, सड़कें बन गईं तालाब और लग गया भयंकर जाम!

तेज बारिश से दिल्ली के लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ा. बारिश के चलते जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया. जिससे गाड़ियों के निकलने में दिक्कत हुई.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:26 PM IST

दिल्ली में बारिश से सड़कें लबालब etv bharat

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में जहां मंगलवार को तेज बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली तो वहीं दूसरी ओर लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ा. लोगों को आने-जाने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फिलहाल जिन जगहों पर जाम लगा है वहां पर यातायात कर्मियों ने पहुंचकर जाम को खुलवाया दिया है.

दिल्ली में बारिश से सड़कें लबालब

वाहनों को निकलने में हुई दिक्कत
तेज बारिश के चलते जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया. जिससे वाहनों को निकलने में खासी दिक्कत हुई. इसके चलते वाहनों की लंबी कतारें कई जगहों पर लगी रहीं.

इन इलाकों में लगा भीषण जाम
दक्षिणी दिल्ली में लगे भीषण जाम में सबसे ज्यादा आश्रम चौक और रिंग रोड प्रभावित हुआ. जहां वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिली इसके अलावा सरिता विहार फ्लाईओवर, देवली रोड, साउथ एक्सटेंशन, लाजपत नगर, गुरु रविदास मार्ग सहित कई इलाकों में लोगों को जाम से जाम से जूझना पड़ा.
यातायात पुलिस का कहना है कि जिस जगह पर जाम की सूचना मिली है. वहां पर पहुंच कर यातायात को सुगम बनाने की कोशिश की गई. उन्होंने बताया कि कई जगह पर पानी भर जाने के कारण दिक्कतें आई हैं. अब यातायात सामान्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details