दिल्ली

delhi

Top Ten News 9 AM: पंजाब: अमृतसर में बॉर्डर पर BSF ने ड्रोन को मार गिराया

By

Published : Dec 26, 2022, 9:12 AM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें सुबह 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में...

Top Ten News 9 AM
Top Ten News 9 AM

  • दिल्ली: जहांगीरपुरी में कारोबारी से 4 लाख रुपये की लूट का वीडियो आया सामने

दिल्ली के जहांगीरपुरी में कारोबारी को गोली मारकर की गई लूट (robbery of Rs 4 lakh from businessman) के मामले में घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे बदमाश कारोबारी को गोली मारकर उसकी कार से 4 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

  • पंजाब: अमृतसर में बॉर्डर पर BSF ने ड्रोन को मार गिराया

पंजाब के अमृतसर में बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से की गयी नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया. सुरक्षा बलों ने बॉर्डर पर एक ड्रोन को मार गिराया.

  • महाराष्ट्र: प्रवासी पक्षियों पर सैटेलाइट के जरिए रखी जाएगी नजर, देखें वीडियो

महाराष्ट्र में बड़ी संख्या में यूरोपीय देशों से प्रवासी फ्लेमिंगो पक्षी आते हैं. इस बार जीपीएस से सैटेलाइट के जरिए इन पक्षियों का सर्वे किया जाएगा. बॉम्बे नेचुरल हिस्ट्री सोसाइटी ने सैटेलाइट जीपीएस के जरिए फ्लेमिंगो का पता लगाने का अनूठा प्रयास किया है.

  • गुजरात की जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगा असर: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव पर गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत का असर होगा.

  • विदेश से दिल्ली आए दो पैसेंजर्स कोरोना पॉजिटिव, IGI एयरपोर्ट पर जांच शुरू

दिल्ली एयरपोर्ट पर विदेश से आ रहे यात्रियों की कोरोना जांच में शनिवार से रविवार रात तक 2 यात्री की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसके बाद से हड़कंप मच गया है. इनके सैंपल को जीनोम सिक्वेसिंग के लिए भेजा जा रहा है.

  • Sikkim Army Truck Accident: सैन्य सम्मान के साथ राजस्थान के तीनों शहीदों का हुआ अंतिम संस्कार...नम आंखों से दी विदाई

सिक्किम ट्रक हादसे में शहीद राजस्थान के तीन जवानों का रविवार को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान हर किसी ने उन्हें नम आंखों से अंतिम विदाई दी. झुंझुनू निवासी शहीद मनोज यादव को नम आंखों के साथ अंतिम विदाई दी गई. 23 दिसंबर को हादसे का शिकार हुए मनोज का पार्थिव शरीर पचेरीकलां पुलिस थाने में सुबह पहुंचा(Martyr Manoj Yadav body reached Pacheri ) था.

  • पाकिस्तान में आतंकवादियों से मुठभेड़ में छह सैन्यकर्मियों की मौत

पाकिस्तान में आतंकवादियों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी सहित कम से कम छह सैन्यकर्मी मारे गए.

  • कर्नाटक: बेलगावी में शुरू हुई अग्निवीर वायु के लिए चयनित अभ्यर्थियों की ट्रेनिंग

कर्नाटक के बेलगावी में स्थित बेलगाम एयरफोर्स सेंटर में अग्निपथ योजना के अग्निवीर वायु प्रकोष्ठ में नियुक्त अभ्यर्थियों का प्रशिक्षण शुरू हुआ है. देश भर से 2,850 अभ्यर्थियों को अग्निवीर वायु प्रकोष्ठ के लिए चुना गया है.

  • राहुल से संपर्क करने वाले लोगों से पूछताछ कर रही आईबी : कांग्रेस

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से संपर्क करने वालों से आईबी पूछताछ कर रही है. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस संबंध में ट्वीट किया है.

  • बहन के प्रेमी को काटकर भाई ने कुत्तों को खिलाया, गंगा में बहाये टुकड़े..नहीं मिलेगी लाश

नालंदा में युवक की हत्या (Youth murdered in Nalanda) कर उसकी लाश को कई टुकड़ों में काटकर गंगा नदी में बहा दिया गया. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. इस मामले का खुलासा तब हुआ, लड़की के भाई को हिरासत में लेकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की.

  • Tunisha Sharma death case: अदालत ने आरोपी अभिनेता शीजान खान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की डेथ केस को लेकर पुलिस ने बड़ा बयान दिया है. इस दौरान पुलिस का कहना है कि तुनिशा के आत्महत्या के पीछे लंबे समय से अधिक समय शीजान के साथ उसका ब्रेकअप हो सकता है. फिलहाल जीशान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. तुनिशा शनिवार को एक टीवी सीरियल के सेट पर मृत पाई गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details