दिल्ली

delhi

Top Ten News 11 AM: झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड: दिलदार अंसारी ने किए रूबिका पहाड़िया के कई टुकड़े !

By

Published : Dec 18, 2022, 11:00 AM IST

देश और दिल्ली की क्या है बड़ी खबर. राजनीतिक गलियारों में किस तरह मची है हलचल...कौन सी खबर हो रही ट्रेंड. केंद्र और दिल्ली सरकार ने क्या कुछ किया नया. पढ़ें सुबह 11 बजे तक की 10 बड़ी खबरें, बस एक क्लिक में...

Top Ten News 11 AM
Top Ten News 11 AM

  • झारखंड में श्रद्धा हत्याकांड: दिलदार अंसारी ने किए रूबिका पहाड़िया के कई टुकड़े !

साहिबगंज में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड से भी वीभत्स हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. यहां दिलदार अंसारी नामक शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी(Husband brutally murdered his wife in Sahibganj ) है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

  • श्रद्धा मर्डर केस: महरौली के जंगलों से बरामद किए गए अवशेषों की अब एम्स में होगी जांच

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में अब महरौली के जंगलों से बरामद अवशेषों व हड्डियों की दोबारा जांच की जाएगी और इस बार इसे जांच के लिए एम्स भेजा (Remains from mehrauli forest will be re examined) जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि कोर्ट में पुलिस को यह भी साबित करना है कि जंगल से जो हड्डियां बरामद हुई हैं, इनके बिना किसी इंसान का जिंदा रहना संभव नहीं है. इस जांच से मिलने वाली रिपोर्ट इसे साबित करने के लिए बहुत अहम होगी.

  • AAP की राष्ट्रीय परिषद की बैठक आज, 2024 के लोकसभा चुनाव पर हो सकती है चर्चा

साल 2023 में तीन राज्यों छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश व राजस्थान में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव और 2024 में लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी की रविवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक होगी. बैठक रविवार सुबह 10 बजे दक्षिणी दिल्ली के कापसहेड़ा में होगी.

  • India vs Bangladesh : भारत ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 188 रन से हराया

भारत ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) को हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 188 रनों से जीत लिया है.

  • ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में तीन लोगों की मौत

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रविवार सुबह परी चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर सेक्टर 157 के सामने सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बस ने ओवरटेक करते समय दूसरी बस में पीछे से टक्कर मार दी. इनमें एक बस मध्य प्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी.

पीएम मोदी आज मेघालय और त्रिपुरा का दौरा करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वोत्तर राज्यों का दौरा करेंगे. इस बीच वह राज्यों के विकास से जुड़ी कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

  • दिल्ली वक्फ बोर्ड: नाराज कर्मचारियों ने सीएम आवास का घेराव करने की चेतावनी दी

दिल्ली वक्फ बोर्ड के कर्मचारी वेतन नहीं मिलने से नाराज हैं और अपनी मांगों को लेकर कई महीनों से हड़ताल पर हैं. अब उन्होंने सीएम आवास का घेराव करने की चेतावनी दी है.

  • पंजाब : गुरुदासपुर में सीमा पर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, फायरिंग के बाद लौटा

पंजाब के गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा गया.

  • Ask SRK: मेसी के लिए धड़कता है किंग खान का दिल, एम्बाप्पे के लिए कही ये बड़ी बात

फीफा विश्व कप 2022 (Fifa world cup 2022) के दौरान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने बताया कि वह फुटबॉलर मेसी के कितने बड़े फैन हैं. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके (Ask SRK) में कई मजेदार सवालों के जवाब दिए.

  • बिहार में फिर गिरा पुल, उद्घाटन से पहले ही नदी में समाया 13 करोड़ की लागत से तैयार ब्रिज

उद्घाटन से पहले ही बिहार के बेगूसराय में पुल गिर (Bridge Collapses in Begusarai) गया. यह पुल साल 2017 में ही बनकर तैयार हो गया था लेकिन अप्रोच पथ नहीं होने की वजह से इस पर आवागमन चालू नहीं हुआ था. अगर इस पर ट्रैफिक होता तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी. अभी तक इस मामले में प्रशासनिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details